आमिर खान का दामाद चुराता है कपड़े, पत्नी आइरा ने शादी के पांच महीने में किया ये खुलासा

शादी के पांच महीने बाद ही आमिर खान की बेटी आइरा खान ने पति नूपुर शिखरे की एक बुरी आदत का खुलासा किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा खान ने इस साल की शुरुआत में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी की थी. इस जोड़े ने 10 जनवरी को राजस्थान के उदयपुर में एक शानदार डेस्टिनेशन वेडिंग में एक दूसरे का साथ निभाने की कस्में खाईं. इसके बाद मुंबई में एक वेडिंग रिसेप्शन हुआ जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए. अब हाल ही में स्टार-किड ने शादी के रिसेप्शन से ठीक पहले कई अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं. आज, 12 जून को कुछ समय पहले आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति नुपुर शिखरे और मां रीना दत्ता की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं. ये तस्वीरें रिसेप्शन से ठीक पहले क्लिक की गई थीं जब वे इसके लिए तैयार हो रहे थे.

पहली तस्वीर में कपल मस्ती करते हुए पोज दे रहे थे. उसके बाद नूपुर जूस पीते हुए दिखाई दे रहे थे साथ ही साथ आइरा की मां रीना दत्ता के साथ एक प्यारी सी तस्वीर के लिए पोज दे रहे थे. पिछली कुछ तस्वीरों में आइरा खान ने एक प्यारी मिरर सेल्फी ली. "शुरू होने से पहले! मैं इस बात से बहुत एक्साइटेड थी कि पूरे बाल, मेकअप और स्वेटपैंट के साथ मैं कितनी अजीब लग रही थी. यह बहुत मजेदार था. मुझे यह बहुत पसंद आया. कृपया इस बात पर ध्यान दें कि वह हमेशा मेरे कम्फर्टेबल कपड़े कैसे चुराता है!! लेकिन फिर मैं उसे उन कपड़ों में गले लगा लेती हूं. इसलिए यह जीत-जीत वाली बात है." पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है.

Advertisement

तस्वीरों में कोई भी देख सकता है कि इस जोड़े ने इस इवेंट के लिए सज-धज कर तैयार होकर मस्ती भरे पलों को कैद करने के लिए कुछ समय निकाला. पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक प्यारे पति होने के नाते नूपुर ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी डाले. इसके अलावा कई इंटरनेट यूजर्स ने भी पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए आइरा को 'अब तक की सबसे कूल दुल्हन' कहा. एक यूजर ने लिखा, "हे भगवान, आप बहुत सुंदर लग रही हैं" जबकि एक फैन ने लिखा, "आप अब तक की सबसे कूल दुल्हन थीं."
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत
Topics mentioned in this article