27 साल बाद आमिर खान और जूही चावला का रियूनियन, इंटरनेट यूजर्स को आई इश्क मूवी की याद, फैंस बोले- एक बार फिर....

1997 में आई फिल्म इश्क के एक्टर्स आमिर खान और जूही चावला की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आमिर खान औऱ जूही चावला की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

1997 में आई अजय देवगन, काजोल, आमिर खान और जूही चावला की इश्क फिल्म आपको याद है, जिसमें दो जोड़ियों ने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं इंटरनेट पर एक लेटेस्ट तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आमिर खान और जूही चावला साथ में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देख फैंस को 27 साल पुरानी फिल्म की याद आ गई है. वहीं फैंस एक बार फिर दोनों को साथ देखने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सामने आई तस्वीर आमिर खान की मम्मी जीनत हुसैन के 90th बर्थडे की है, जिसे मिस्टर परफेक्शननिस्ट ने होस्ट किया था. पार्टी में जूही चावला भी शामिल हुई थीं, जिन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यह तस्वीर शेयर की. इसमें आमिर खान के अलावा उनकी बहन फरहत दत्ता भी नजर आईं. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, अम्मी के स्पेशल बर्थडे पर पूरी फैमिली से मिलकर अच्छा लगा. 

Advertisement

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें आमिर खान और जूही चावला ने साथ में कयामत से कयामत तक, इश्क, हम हैं राही प्यार के, तुम मेरे हो, लव लव लव, दौला की जंग और अंदाज अपना अपना में साथ काम किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. जबकि रेवती की सलाम वेंकी में वह कैमियो करते हुए नजर आए थे.  

Featured Video Of The Day
Delhi में पानी की बूंद बूंद को तरसते लोग | Des ki Bat