गोविंदा की 18 साल पुरानी इस फिल्म को आमिर खान ने देखा है तीन बार, भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर से की थी तारीफ

सुपरस्टार गोविंदा की 18 साल पहले आई फिल्म को आमिर खान ने तीन बार देखा है. इसका खुलासा भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

सुपरस्टार गोविंदा ने 1980 में अपना करियर शुरू किया और 90 के दशक में वह हिंदी सिनेमा के कॉमेडी किंग कहलाए. उन्होंने डायरेक्टर डेविड धवन के साथ कुली नंबर वन, बीवी नंबर वन, बड़े मियां छोटे मिया जैसी फिल्में दी. इसी बीच भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर अनीस बज्मी हाल ही में खुलासा किया कि आमिर खान ने गोविंदा की 2006 में आई फिल्म सैंडविच तीन बार देखी और उनकी कॉमेडी टाइमिंग की तारीफ की. पिंकविला को को दिए इंटरव्यू में अनीस बज्मी से जब पूछा गया कि उनके द्वारा डायरेक्ट की गई सैंडविच फिल्म को टीवी पर पसंद किया गया तो उन्होंने आमिर खान से जुड़ा किस्सा सुनाया कि उन्होंने तीन बार गोविंदा की वो फिल्म देखी. 

उन्होंने कहा, आमिर खान मुझे मिले बीच में. मैं बहुत बड़ा फैन हूं. बहुत अच्छे इन्सान हैं. तो उन्होंने बोला, अनीस भाई मैंने आपकी फिल्म देखी सैंडविच. क्या फिल्म है. मैंने तीन बार देखी. मैंने बोला, सैंडविच आपने तीन बार देखी. आगे उन्होंने बताया कि आमिर खान ने गोविंदा की कॉमिक टाइमिंग की तारीफ की. 

गौरतलब है कि सैंडविच में गोविंदा, रवीना टंडन और महिमा चौधरी लीड रोल में नजर आए. वहीं दोनों एक्ट्रेसेस ने सुपरस्टार की वाइफ का रोल निभाया था. जबकि मोहनीश बहल, शम्मी कपूर, अनंत महादेवन अहम किरदार में नजर आए थे. यह कन्नड़ फिल्म डबल डेकर के रुप में दोबारा बनाई गई थी. 

Advertisement

भूल भुलैया 3 की बात करें तो कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म दीवाली पर रिलीज होने को तैयार है, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था. इसमें विद्या बालन मंजुलिका के रोल में वापस लौटती हुई नजर आई थीं. जबकि माधुरी दीक्षित भी अहम किरदार में नजर आ रही हैं. बता दें कि दीवाली पर भूल भुलैया 3 की टक्कर सिंघम अगेन से होने वाली है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Factory Case के आरोपी Prem Patidar ने खुद को मारी गोली | Breaking News
Topics mentioned in this article