आमिर खान ने 'अंदाज अपना अपना 2' के बारे में दी ये हिंट, फैन्स बोले - प्लीज स्टार कास्ट मत बदलना

आमिर खान ने अपने बर्थडे पर एक लाइव सेशन किया. इस सेशन में आमिर ने अपनी कल्ट कॉमेडी फिल्म 'अंदाज अपना अपना 2' के बारे में एक बड़ी हिंट दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान की 'अंदाज अपना अपना' का सीक्वल बन सकता है. जी हां इस फिल्म का जिसके रीमेक का पब्लिक को सालों से इंतजार था वो अब फाइनली मेकिंग स्टेज में आ गई है. इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका है. एक्टर ने 14 मार्च को अपने प्रोडक्शन हैंडल के इंस्टाग्राम पेज से एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान आमिर ने बताया कि फिल्म मेकर राजकुमार संतोषी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने एक डिस्क्लेमर भी जोड़ा इसमें उन्होंने जानकारी दी कि फिल्म अभी शुरुआती फेज में है और इसके बारे में एक्साइटेड होना अभी जल्दबाजी होगी.

14 मार्च को अपने जन्मदिन पर एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान आमिर ने 'अंदाज़ अपना अपना 2' के बारे में बात की. फैन्स के साथ बातचीत के दौरान एक्टर ने पॉपुलर कॉमेडी एंटरटेनर के सीक्वल के बारे में इशारा दिया. एक हिंट शेयर करते हुए आमिर ने आगे बताया, "फिल्म मेकर राजकुमार संतोषी 'अंदाज अपना अपना 2' की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं."

सुपरस्टार ने यह भी कहा कि यह शुरुआती फेज में है और फिल्म के बारे में एक्साइटेड होना जल्दबाजी होगी. 'अंदाज अपना अपना 2' पिछले कुछ समय से चर्चा में है और आमिर की इस हिंट के साथ हम आमिर खान और सलमान खान के उन पॉपुलर कैरेक्टर्स को दोबारा अमर और प्रेम के कमबैक की उम्मीद कर सकते हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनी 'अंदाज अपना अपना' (1994) को बॉलीवुड की कॉमेडी कैटेगरी में एक कल्ट क्लासिक माना जाता है. फिल्म में आमिर और सलमान के बीच की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी. इसमें रवीना टंडन और करिश्मा कपूर भी लीड रोल में थीं. इस बीच आमिर अपनी अगली रिलीज 'सितारे जमीन पर' पर काम कर रहे हैं. जहां तक सलमान की बात है तो उन्हें आखिरी बार 'टाइगर 3' में देखा गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report