आमिर खान की इस फिल्म का 3 बार बदला नाम, चौथी बार में हुआ फाइनल, 50 करोड़ के बजट की फिल्म ने की तीन गुना कमाई

आमिर खान की एक फिल्म है जिसका नाम चौथी बार में जाकर फाइनल हुआ था. इसका नाम तीन बार बदला गया. यही नहीं, फिल्म का बजट लगभग 50 करोड़ रुपये था, लेकिन इसने इसकी तीन गुना कमाई की थी. जानते हैं नाम.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
आमिर खान की इस फिल्म का नाम जानते हैं आप?
नई दिल्ली:

आमिर खान और करीना कपूर ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. उन्हीं में से एक फिल्म तलाश भी है. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर और रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आईं थीं.आमिर खान ने इस फिल्म के लिए स्विमिंग सीखी थी. जिसे सीखने में ही उन्हें चार महीने लग गए थे. इस फिल्म के लिए सैफ अली खान, सलमान खान और शाहरुख खान को अप्रोच किया गया था था मगर सभी ने फिल्म करने से मना कर दिया था. जिसके बाद आमिर खान ने फिल्म करने का फैसला लिया था. बता दें इस फिल्म का नाम पहले कुछ और होने वाला था मगर बाद में फिर चेंज किया गया था.

फिल्म का तीन बार बदला नाम

रिपोर्ट्स की माने तो आमिर खान की तलाश का नाम तीन बार बदला था. पहले इसका नाम धुआं रखा गया था उसके बाद एक्ट ऑफ मर्डर और फिर जख्मी रखा गया था. मगर बाद में इसे बदलकर तलाश कर दिया गया था.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

तलाश के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म 50 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई थी. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इसने 175 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था. इस थ्रिलर फिल्म को काफी पसंद किया गया था. क्रिटिक्स से भी फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले थे.

Advertisement

आमिर खान के साथ नजर आई थीं करीना कपूर खान 

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोडक्शन के दौरान एक अफवाह फैली कि फिल्म का अंत कहानी (2012) से मिलता-जुलता है और इसलिए इसे फिर से शूट करना होगा. लेकिन यह बात सिर्फ एक अफवाह साबित हुई. तलाश के अलावा भी आमिर खान और करीना कपूर एक साथ काम कर चुके हैं. दोनों की 3 ईडियट्स और लाल सिंह चड्ढा आ चुकी है. दोनों ही फिल्मों में आमिर और करीना की केमेस्ट्री को पसंद किया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: वे कहते हैं इतनी दौड़-धूप क्यों करते हो.. PM Modi ने बताया भारत का सपना
Topics mentioned in this article