'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान ने ली है कितनी फीस, जानकर रह जाएंगे हैरान

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की लाल सिंह चड्डा बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से पस्त हो चुकी है. फिल्म को लेकर जिस तरह की हाइप थी, फिल्म उस कसौटी पर खरी नहीं उतर सकी. अब आमिर खान की फीस को लेकर यह खबर आ रही है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
Laal Singh Chaddha: फिल्म के लिए आमिर खान की फीस का खुला राज
नई दिल्ली:

आमिर खान की लाल सिंह चड्डा बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से पस्त हो चुकी है. फिल्म को लेकर जिस तरह की हाइप थी, फिल्म उस कसौटी पर खरी नहीं उतर सकी. इस तरह दर्शकों ने आमिर खान की 'फॉरेस्ट गम्प' की रीमेक को सिरे से नकार दिया है. इस तरह बॉलीवुड को एक और जोरदार चोट लगी है. लेकिन इस बीच आमिर खान के फिल्म के बजट और उनकी फीस को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं. कहीं कहा जा रहा है कि आमिर खान ने फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपये लिए हैं. लेकिन आमिर खान से जुड़े सूत्र बताते हैं कि आमिर लंबे समय से फिल्म में प्रॉफिट शेयरिंग के सिद्धांत पर काम कर रहे हैं. वह फिल्म के लिए कोई चार्ज नहीं करते हैं. 

'लाल सिंह चड्ढा' की असफलता से सदमे में हैं आमिर खान, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ले लिया यह बड़ा फैसला

ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो उनसे जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि पिछले कुछ साल से आमिर खान अपनी किसी फिल्म के लिए फीस नहीं ले रहे हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' भी उसी कड़ी का हिस्सा है. इस तरह आमिर खान प्रॉफिट शेयरिंग के हिसाब से काम करते हैं. इस मामले में देखा जाए तो फिल्म के फ्लॉप से उन्हें भी बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. लेकिन कहां जा रहा है कि फिल्म सिनेमाघरों के अलावा जो अन्य राइट्स को बेचकर ही अपनी लागत निकाल चुकी है. यही नहीं, कई मीडिया रिपोर्टों में तो यह भी कहा गया है कि उनकी लाल सिंह चड्ढा को नेटफ्लिक्स ने 160 करोड़ रुपये में खरीदा है. हालांकि इसकी कोई पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है. वहीं फिल्म का बजट लगभग 180 करोड़ रुपये बताया गया है.

Advertisement

VIDEO: नेहा शर्मा को बहन आयशा के साथ किया गया स्पॉट पिलेट्स स्टूडियो के बाहर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर पैनलिस्ट