28 साल पहले आई अपनी हिट फिल्म का गाना इंजॉय कर रहे थे आमिर खान, शिखर धवन ने वारे नोट

आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वो म्यूजिक इंजॉय करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आमिर खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

इंस्टाग्राम पर आमिर खान का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि वो सिंगर्स की परफॉर्मेंस में इतने खो गए कि खड़े होकर तालियां बजाने लगे. अगर आप सोच रहे हैं कि आमिर तो किसी पार्टी में जाते नहीं फिर ये क्या था. दरअसल ये किसी हाउस पार्टी का वीडियो लग रहा है. इसमें कुछ म्यूजीशियन्स ताल की जिम्मेदारी संभाले बैठे हैं तो सुर संभाले हैं अली ब्रदर्स ने. वही अली ब्रदर्स जिन्होंने राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए 'देखा तेनु पहली पहली बार' बनाया. एक तरफ तो वो गाना धूम मचा रहा है दूसरी तरफ अली ब्रदर्स की ये शानदार परफॉर्मेंस.

Advertisement

इस वीडियो में आप देखेंगे कि ये तीनो सिंगर्स आमिर खान की 'राजा हिंदुस्तानी' का 'आए हो मेरी जिंदगी में' गाना गा रहे थे. आमिर के साथ इस वीडियो में शिखर धवन भी नजर आ रहे हैं. गाना चल रहा था सिंगर्स गा रहे थे और इतने में शिखर धवन उठते हैं और आमिर कि सिर से कुछ नोट वार कर फिर सिंगर्स की तरफ जाते हैं और फिर उन पर वारने के बाद फिर म्यूजिक इंस्ट्रुमेंट्स के पास रख देते हैं.

Advertisement

उनका सूफियाना कव्वाली का ये अंदाज आमिर खान को तो बहुत पसंद आया ही. जनता का भी दिल जीत रहा है. इंटरनेट पर मौजूद आमिर के एक फैन ने लिखा, वाह आमिर सर, आपकी सादगी दिल जीतती है. एक ने लिखा, शिखु दादा वाह बहुत बढ़िया. एक बोला, अरे आमिर के पास पैसे नहीं थे क्या ? एक ने लिखा, आमिर सर आप ऐसे ही रहिए हमेशा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker Election: लोकसभा अध्यक्ष के चुनाव की क्या है प्रक्रिया ?