पूरा दिन रोती थी और फिर सो जाती थी आमिर खान की बेटी इरा, कब हुई थी ऐसी हालत?

आमिर खान की बेटी इरा ने हाल में अपने डिप्रेशन वाले दिनों को लेकर खुलकर बात की और अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल में डिप्रेशन को लेकर बात की. इरा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो करीब पांच साल से ज्यादा समय से डिप्रेशन से जंग लड़ती आई हैं. उन्होंने कहा कि पेरेंट्स के तलाक का उन पर इतना असर नहीं पड़ा लेकिन करीब डेढ़ साल तक वो बहुत दुखी रहीं...इतना ही नहीं उन्होंने खाना-पीना तक बंद कर दिया था. इरा ने कहा कि केवल वही नहीं उनके परिवार के दूसरे लोग भी डिप्रेशन या दूसरी मानसिक परेशानियों का शिकार रह चुके हैं.

बता दें कि इरा ने हाल में अगस्तु फाउंडेशन की शुरुआत की है. यह मेंटल हेल्थ सपोर्ट देने की दिशा में काम करती है. इरा ने बताया कि उनके पिता आमिर और मां रीना इस ऑर्गेनाइजेशन के एडवाइजरी बोर्ड में हैं. इतना ही नहीं आमिर ने इस फाउंडेशन की शुरुआत के लिए इरा को फंडिंग भी की थी.

अपनी मेंटल हेल्थ पर क्या बोलीं इरा ?

इरा ने बताया कि दिन में आठ घंटे रोने और 10-10 घंटे सोने की वजह से उन्हें अपने अंदर कुछ बदलाव महसूस होने लगे थे. उस वक्त इरा नीदरलैंड में पढ़ाई कर रही थीं. उनकी मां ने उन्हें अहसास दिलाया कि वो डिप्रेशन में हैं. इरा ने कहा, मेरी ने कहा तुं जिंदा नहीं रहना चाहतीं तभी तो पूरा दिन सोती हो ताकि तुम्हारे पास दिन का कम समय बचे जिसे कि तुम्हें किसी तरह काटना पड़े. इरा ने बताया कि उन्हें खुद समझ नहीं आ रहा था कि वह दुखी क्यों हैं बस वह खुश नहीं थीं. वह समझ नहीं पा रही थीं कि पेरेंट्स अपनी मर्जी से अलग हुए तो वो इतनी दुखी क्यों थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: CM Nayab Singh Saini ने किया मतदान, BJP की जीत की जताई उम्मीद