आमिर खान की बेटी आइरा के बॉयफ्रेंड का बदला पूरा लुक, एक महीने में बनाई जबरदस्त बॉडी...देखें PHOTOS

नुपुर शिखरे के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसे देख लोग हैरान हैं. नुपुर ने एक महीने में इतनी जबरदस्त बॉडी बना ली है कि लोग उनकी मेहनत और डेडीकेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान की बेटी आइरा खान को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. आइरा अक्सर अपनी और अपने बॉयफ्रेंड के साथ की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, जिसे कि उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. आइरा के बॉयफ्रेंड का नाम नुपुर शिखरे है. नुपुर शिखरे के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसे देख लोग हैरान हैं. नुपुर ने एक महीने में इतनी जबरदस्त बॉडी बना ली है कि लोग उनकी मेहनत और डेडीकेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे.

आइरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने बनाई जबरदस्त बॉडी

आइरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो को शेयर किया था. वहीं नुपुर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी फिट बॉडी नजर आ रही है. इसे शेयर करते हुए नुपुर ने लिखा है, “फास्टिंग से पहले वर्सेज फास्टिंग के बाद सहित सही फूड. दोनों तस्वीरों में एक महीने का अंतर है”. नुपुर के इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले और दोस्त जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

गौरतलब है कि आइरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे एक फिटनेस कोच हैं, जो अक्सर फिटनेस से जुड़ी अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते दिखे थे. वहीं आमिर की बेटी आइरा भी आए दिन नुपुर शिखरे के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India