बेटी की रिसेप्शन पार्टी में आमिर खान ने खोली मस्ती की पाठशाला, एक्टर का डांस देख आप भी कहेंगे- वाह भाई वाह

आइरा खान के मैरिज रिसेप्शन में आमिर खान ने जमकर मस्ती की. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने ही गानों पर झूमते नजर आए. उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
लाडली बेटी की शादी में इस तरह झूमते नजर आए आमिर खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान की हाल में हुई हाई प्रोफाइल शादी बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है. उदयपुर में हुई इस शानदार शादी में आइरा खान ने नूपुर शिखरे के साथ जीवन भर की कसमें खाई. इस शादी में आमिर खान और नूपुर शिखरे के परिवार ने पूरे जोश के साथ हिस्सा लिया था. मेहंदी सेरेमनी हो या संगीत सेरेमनी, बेटी की शादी में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट का हर अंदाज देखने लायक था.. हाल ही में आइरा खान और नुपुर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन के कुछ क्लिप सामने आए हैं जिनको सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement

 अपने इस गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाए आमिर खान
आइरा खान और नूपुर शिखरे का रिसेप्शन आमिर खान के डांस की बदौलत रंगारंग हो गया. ढेर सारे मेहमानों के बीच इस रिसेप्शन में आमिर खान अपनी फिल्मों के गानों पर थिरक रहे थे. उनके आस पास लोगों की भीड़ थी और आमिर काफी तल्लीन होकर अपने गानों पर डांस कर रहे थे. तभी डीजे ने उनकी सुपरहिट फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का सुपरहिट सॉन्ग 'पापा कहते हैं' बजा दिया. इस पर आमिर डांस को बीच में ही छोड़कर स्टेज की तरफ लपके और डीजे को गले से लगाकर उनका वेलकम किया. इस वीडियो में आप आमिर खान को उनकी सुपरहिट फिल्म रंग दे बसंती के गाने मस्ती की पाठशाला पर वैसे ही अंदाज में डांस करते देख सकते हैं. लोगों को आमिर का ये मस्तमौला अंदाज काफी भा रहा है.

संगीत सेरेमनी में आमिर खान ने गाया था गाना 
आपको बता दें कि आमिर खान की बेटी आइरा खान ने 3 जनवरी को मुंबई में सेलिब्रिटी फिटनेस इंस्ट्रक्टर नूपुर शिखरे से कोर्ट मैरिज की थी. इसके बाद 10 जनवरी को उदयपुर के ताज लेक रिजॉर्ट में परिवार के सदस्यों के बीच आइरा और नूपुर ने एक दूसरे का हाथ पकड़ कर जीवन भर साथ रहने की कसमें खाईं. इस दौरान शादी की सभी रस्में काफी हंसी खुशी भरे माहौल में निभाई गई. इस दौरान आमिर खान अपनी मां और दोनों पत्नियों के साथ दिखे.  उनकी पहली पत्नी रीना दत्त भी मौजूद थीं जिन्होंने आमिर के साथ मिलकर आयरा के मां बाप के रूप में मैरिज सेरेमनी में हिस्सा लिया. शादी के समारोह में आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव और बेटा आजाद खान भी मौजूद था. आपको बता दें कि संगीत सेरेमनी में आमिर खान ने किरण राव और बेटे आजाद खान के साथ मिलकर आइरा के लिए ढेर सारे गाने भी गाए. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging: Vasant Vihar में गिरी इमारत, मजदूर फंसे होने की आशंका