फिल्म कोई जाने ना का गाना ‘हरफनमौला’ का ऑफिशियल टीजर रिलीज, आमिर खान और एली अवराम अलग अंदाज में आए नजर

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म 'कोई जाने ना' (Koi Jaane na) 26 मार्च 2021 को थियेटर में रिलीज होने वाली है

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म 'कोई जाने ना' (Koi Jaane na) 26 मार्च 2021 को थियेटर में रिलीज होने वाली है. आज आमिर खान (Aamir Khan)  और एली अवराम का म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज हुआ है. जिसमें आमिर खान (Aamir Khan)  और एली अवराम का रोमांस देखने लायक है. इस फिल्म के गाने ‘हरफनमौला' (Har Funn Maula) का ऑफिशियल टीजर रिलीज किया गया है. टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.
 


इस वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) का रोमांटिक अंदाज फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं इस गाने में एली अवराम के बेहद ही रुमानी अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं.  

इस वीडियो में आमिर खान का रोमांटिक अंदाज फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं इस गाने में एली अवराम के बेहद ही रुमानी अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने का टीजर देखने के बाद दर्शक काफी बेसब्री से गाने का इंतजार कर रेह हैं और इसी का नतीजा है की इस वीडियो पर अब तक साढ़े चार लाख से अधिक व्यूज और हजारों की संख्या में कमेंट्स मिल रहे  हैं.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला