आमिर खान को 40 साल पुरानी फोटो वायरल, घनी भौहें, घनी मूंछ, खूंखार लुक में देख पहचानना होगा मुश्किल

बॉलीवुड ट्रिविया पीसी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये एक पुरानी पिक शेयर की है. पहली नजर में ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि तस्वीर में दिख रहा नौजवान कोई और नहीं आमिर खान है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कयामत से कयामत तक मूवी आपको याद ही होगी. इस फिल्म में आमिर खान और जूही चावला की रोमांटिक जोड़ी नजर आई थी.  साल 1988 में आई यही फिल्म बतौर लीड एक्टर आमिर खान की पहली फिल्म मानी जाती है. इससे पहले वो चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर बहुत सी फिल्मों में काम कर चुके थे. लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के रिलीज होने से करीब चार साल पहले भी आमिर खान ने एक फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में उनका लुक इतना अलग था कि उन्हें पहचान पाना मुश्किल था. चलिए आपको बताते हैं कौन सी थी वो मूवी और कैसा था आमिर खान का लुक.

ऐसा था आमिर का लुक

बॉलीवुड ट्रिविया पीसी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये एक पुरानी पिक शेयर की है. पहली नजर में ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि तस्वीर में दिख रहा नौजवान कोई और नहीं आमिर खान है. इस पिक में आमिर खान मोटी, घनी भौहें, गाढ़ी मूंछ में दिख रहे हैं. उनके सिर के बाल भी फौजी कट में छोटे छोटे दिखाई दे रहे हैं. और, आंखों में भाव ऐसे हैं जैसे उनमें बहुत गुस्सा समाया हो. इंस्टाग्राम हैंडल के कैप्शन के मुताबिक आमिर खान को डायरेक्टर केतन मेहता ने एक डॉक्यूमेंट्री में देखा था. ये डॉक्यूमेंट्री बनाई थी फिल्म एंड टेलिविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के स्टूडेंट्स ने. इसके बाद केतन मेहता ने उन्हें होली नाम की लो बजट फिल्म ऑफर की थी.

Advertisement

ऐसी थी फिल्म की कहानी

साल 1984 में आई इस फिल्म की कहानी कुछ स्टूडेंट्स के इर्द गिर्द घूमती है जो कॉलेज की अव्यवस्थाओं से काफी नाराज थे और सुधार लाने के लिए तय करते हैं कि अब वो क्लास अटेंड नहीं करेंगे. इसके बाद अंडे फेंकना और प्रोफेसर्स को परेशान करने का सिलसिला भी शुरू होता है. इस फिल्म में आमिर खान ने मदन शर्मा का रोल किया. उनके अलावा फिल्म में नसीरउद्दीन शाह, श्रीराम लागू और आशुतोष गोवारीकर जैसे कलाकार भी थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: Jbalpur में लगातार बढ़ रहा है डेंगू का कहर
Topics mentioned in this article