'तुम्हारी गलतियों को माफ करते हुए, केस वापस ले रही हूं', आलिया ने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए लिखा लेटर

जहां नवाजुद्दीन परिवार के मैटर पर चुप्पी साध लेते हैं, वहीं आलिया रह-रहकर कुछ न कुछ बोलती रहती हैं. इसके साथ ही वे सोशल मीडिया पोस्ट भी करती हैं. हाल ही में आलिया ने नवाज के नाम एक और नोट लिखा है. इस पोस्ट के बाद वे फिर लाइमलाइट में आ गई हैं. 

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी सुर्खियों में थे. जब से नवाजुद्दीन आलिया से अलग हुए हैं, तब से किसी न किसी बात को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं. दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं और नवाज के दोनों बच्चे आलिया के साथ रहते हैं. जहां नवाजुद्दीन परिवार के मैटर पर चुप्पी साध लेते हैं, वहीं आलिया रह-रहकर कुछ न कुछ बोलती रहती हैं. इसके साथ ही वे सोशल मीडिया पोस्ट भी करती हैं. हाल ही में आलिया ने नवाज के नाम एक और नोट लिखा है. इस पोस्ट के बाद वे फिर लाइमलाइट में आ गई हैं. 

आलिया ने इंस्टाग्राम पर नवाजुद्दीन के लिए जो लेटर लिखा है, उसमें वे कहती हैं, "हेलो नवाज़.....नवाज ये खत तुम्हारे लिए है. मैंने कई जगह सुना और पढ़ा है कि जिंदगी चलते रहने का नाम है. हमारे बीच जो कुछ भी हुआ पिछले कुछ महीनों में, मै उन सब चीजों को भूलाकर अपने ईश्वर पे आस्था रखकर उनकी प्रेरणा से खुद की गलतियों की माफी मांगते हुऐ, तुम्हारी गलतियों को माफ करते हुए आगे बढ़कर भविष्य को बेहतर आकार देने की कोशिश करूंगी. अतीत में फंस कर रह जाना किसी भी चक्रव्यूह में फंस जाने से कम नहीं होता. इसलिए इस अतीत को पीछे छोड़कर ऐसी गलतियों को फिर से न दोहराने के वादे के साथ हम बच्चों के भविष्य को एक सुनहरे प्रकाश से भरने का प्राण लेते हैं". 

Advertisement

आलिया आगे लिखती हैं, "आप एक अच्छे पिता हैं और उम्मीद है कि आप आगे भी एक अच्छे पिता होने के सारे कर्तव्य निभाते रहेंगे. उन्हें एक अच्छा व बेहतर भविष्य देने का हर एक प्रयास करेंगे. मेरी सारी लड़ाई सिर्फ हमारे बच्चों के लिए थी. उनके चेहरे पे मुस्कुराहट का साइज देख कर मेरे सारे गुस्से, सारे चिंता के विषयों ने अपना आकार समेट लिया है. नवाज हमने साथ में एक लंबा समय बिताया है जीवन में कई बार उतार- चढ़ाव देखे हैं और सब परिस्थियों में जीत हासिल की. इसलिए मुझे उम्मीद है अभी तुम अपने करियर को एक बहुत ऊंचे आयाम तक ले जाओगे". 

Advertisement

आलिया ने लिखा, "इसलिए ईश्वर की शक्ति और मार्गदर्शन से में वो सारे केस वापस ले रही हूं. मुझे आपसे किसी भी रूप की कोई भी आर्थिक मदद नही चाहिए और ना ही मैं उसकी कोई उम्मीद रखती हूं. भगवान ने अगर यह जीवन दिया है तो वो मुझे भविष्य में जीवन जीने का कोई मार्ग जरूर दिखाएंगे. मेरे कर्म मुझे एक अच्छा भविष्य निर्धारित करने में मेरी मदद करेंगे". आखिर में वे लिखती हैं, "हम अच्छे पति-पत्नी नही बन सके पर उम्मीद है हम एक अच्छे माता पिता बनेंगे". 

Advertisement

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क
Topics mentioned in this article