अहाना कुमरा ने आईफा अवार्ड्स में दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज, देख फैंस हुए दीवाने, देखें तस्वीरें

अहाना के पहले आईफा लुक की बात करें तो उन्होंने आइवरी ब्लैक शिमरी स्लीवलेस ड्रेस चुनी. इसमें एक उभरी हुई गहरी नेकलाइन, बैकलेस डिटेल, स्टार के सुडौल फ्रेम पर जोर देने वाला एक फिट सिल्हूट, सामने की तरफ एक जांघ-हाई स्लिट और सिल्वर हील सैंडल हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
आईफा अवार्ड्स में अहाना कुमरा का रेड कार्पेट लुक देखने लायक था
नई दिल्ली:

अबू धाबी 26 मई 23 आईफा अवार्ड्स 2023 बॉलीवुड की प्रमुख हस्तियों के साथ एक शानदार घटना थी. ग्रीन कारपेट वॉक में अभिनेताओं ने फैशन डिजाइनरों की अपनी पसंद की ड्रेस में वॉक की. कई अन्य हस्तियों की तरह, अभिनेत्री अहाना कुमरा चल रहे IIFA (अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी) अवार्ड्स 2023 में भाग लेने के लिए अबू धाबी के लिए रवाना हुई. . अहाना भी इस अवसर के लिए एक लुभावनी पहनावे में नजर आई और बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

अहाना के पहले आईफा लुक की बात करें तो उन्होंने आइवरी ब्लैक शिमरी स्लीवलेस ड्रेस चुनी. इसमें एक उभरी हुई गहरी नेकलाइन, बैकलेस डिटेल, स्टार के सुडौल फ्रेम पर जोर देने वाला एक फिट सिल्हूट, सामने की तरफ एक जांघ-हाई स्लिट और सिल्वर हील सैंडल हैं. अहाना ने कम से कम गहनों के साथ एक ब्लैक वन पीस आउटफिट में ग्लैमरस लुक दिया. उसने एक चंकी सिल्वर एम्बेलिश्ड लॉन्ग ईयररिंग्स चुनी, जिसमें कुछ रिंग्स थीं. अंत में, अहाना ने नग्न गुलाबी लिप शेड, पलकों पर काजल, सूक्ष्म आई शैडो, चमकता चेहरा, ब्लश किए हुए गाल, ऑन-फ्लीक ब्रो और ब्लैक-विंग्ड आईलाइनर पहनने का विकल्प चुना.

Advertisement

अहाना के दूसरे IIFA लुक की बात करें तो उन्होंने डीप नेकलाइन कर्व के साथ लॉन्ग स्काई ब्लू लेग स्लिटेड गाउन पहनना चुना. उसने चमकदार चांदी के सैंडल के साथ ड्रेस से मेल खाते हल्के नीले रंग के आई शैडो के साथ छोटे चांदी के झुमके पहने थे. खुले घने बालों में एक साइड पार्टेड हेयर स्टाइल और डार्क लिप शेड और हल्के गुलाबी गाल पहने हुए थे जो आउटफिट के साथ अच्छी तरह से कॉन्ट्रास्ट कर रहे थे.

Advertisement

सारा अली अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके पर : "हम एक देश हैं, हम सभी में एक जैसी भावनाएं हैं"

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार