Aadujeevitham Review: फिल्म देखकर डायरेक्टर के फैन हो गए कमल हासन, तारीफ में बोले - कभी नहीं सोचा था कि...

The Goat Life बेन्यामिन के 2008 के बेस्ट सेलर मलयालम उपन्यास आडुजीविथम पर आधारित है जो एक सच्ची घटना पर है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
T
नई दिल्ली:

पृथ्वीराज सुकुमारन की मलयालम सर्वाइवल ड्रामा आडुजीविथम (The Goat Life) के ब्लेसी ने डायरेक्ट किया है. यह गुरुवार (28 मार्च) को रिलीज होने वाली है. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद एक्सपीरियंस एक्टर कमल हासन ने फिल्म की काफी तारीफ की. फिल्म मेकर्स ने मंगलवार (26 मार्च) को एक वीडियो शेयर किया जिसमें आडुजीविथम का ऑनेस्ट आपको मिल जाएगा. वीडियो में कमल हासन ने 'द गोट लाइफ' रिव्यू की शुरुआत फिल्म मेकर की तारीफ करते हुए की. 

उन्होंने कहा, "मैं असल में कड़ी मेहनत के लिए ब्लेसी को धन्यवाद देता हूं. यह असल में किसी के साथ हुआ था. मणिरत्नम (जो स्क्रीनिंग में भी थे) भी फिल्म देखकर हैरान थे. इंटरवल में आपको और पानी पीने का मन करता है. इस फिल्म में आपके अंदर अलग तरह की फिल्में बनाने के प्यास भी दिखती है."

उन्होंने आगे कहा, "खासकर जिस शॉट में वह (पृथ्वीराज) नहाते हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप इतनी दूर तक जाएंगे... बेहतरीन फिल्म. मैं चाहता हूं कि लोग भी इसे खूब सपोर्ट करें."

मणिरत्नम ने की पृथ्वीराज सुकुमारन की तारीफ

फिल्म मेकर मणिरत्नम को एक्स पर पृथ्वीराज सुकुमारन के पोस्ट किए गए एक वीडियो में अपने रिव्यू शेयर करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने कहा, “यह कमाल है, शानदार है… सभी सीन… पृथ्वीराज ने वास्तव में जबरदस्त काम किया है. मुझे लगता है कि पूरी टीम के पास है, मुझे नहीं पता कि आपने यह कैसे किया. मुझे आपसे कोई जलन नहीं. यह जरूर आपके लिए बहुत मुश्किल रहा होगा."

The Goat Life के बारे में और जानकारी

इस फिल्म पर डायरेक्टर ब्लेसी ने 16 साल लगाए. द गोट लाइफ की अनाउंसमेंट 2018 में की गई थी.  'द गोट लाइफ' बेन्यामिन के 2008 के बेस्ट सेलर मलयालम उपन्यास आडुजीविथम पर आधारित है जो एक सच्ची घटना पर है. फिल्म में पृथ्वीराज ने एक मलयाली अप्रवासी मजदूर नजीब के रोल में हैं जो नौकरी के लिए सऊदी अरब जाता है लेकिन वहां कुछ ऐसा हो जाता है कि अपनी जिंदगी की कई साल वो भेड़ बकरियों के बीच ही बिता देता है और उन्हीं की तरह जीने लगता है.

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?