Aadujeevitham Box Office Collection Day 2: आड़ुजीवितम का जलवा बरकरार, पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ने दो दिनों में की इतनी कमाई

Aadujeevitham Box Office Collection Day 2: क्रू, टिल्लू स्क्वैयर और गॉडजिला एक्स कॉन्ग के कलेक्शन के बीच पृथ्वीराज सुकुमारन की आड़ुजीवितम द गोट लाइफ की दमदार कमाई जारी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Aadujeevitham Box Office Collection Day 2 आड़ुजीवितम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2
नई दिल्ली:

Aadujeevitham Box Office Collection Day 2: 28 मार्च को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई पृथ्वीराज सुकुमारन की आड़ुजीवितम द गोट लाइफ का जलवा देखने को मिल रहा है. वहीं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां से पहले पृथ्वीराज अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत रहे हैं. इस बात का अंदाजा दो दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है, जो कि दो दिनों 25 करोड़ के करीब पहुंच गया है. वहीं पहले वीकेंड पर 50 करोड़ के करीब पहुंचने की दिशा में बढ़ रहा है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, आड़ुजीवितम द गोट लाइफ ने पहले दिन भारत में 7.45 करोड़ की कमाई अपने नाम की है, जिसमें मलयालम भाषा से 6.5 करोड़, कन्नड़ से 4 लाख, तमिल से 5 लाख, तेलुगू से 4 लाख और हिंदी से 1 लाख की कमाई हुई है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 16 करोड़ तक पहुंच गया. 

Advertisement

इसके बाद दूसरे दिन कमाई भारत में 6.50 करोड़ हासिल हुई, जिसमें मलयालम भाषा में 11.82 करोड़, कन्नड में 9 लाख, तमिल में 1.2 करोड़, तेलुगू में 9 लाख और हिंदी में 9 लाख की कमाई भारत में हासिल की है. जबकि वर्ल्डवाइढ आंकड़ा 25 करोड़ तक जा पहुंचा है. 

40 से 50 करोड़ के बजट में बनी आड़ुजीवितम को ब्लेसी ने डायरेक्ट किया है. जबकि पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा आमला पॉल, विनीत श्रीनिवासन, जिम्मी जीन लुईस, रिक एबी और लीना अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है. वहीं खास बात यह है कि इस फिल्म को 16 साल का वक्त बनने में लगा है. 

Aadujeevitham: आखिर क्यों सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को बनने में लगे 16 साल?

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India