सच्ची कहानी पर बेस्ड फिल्म को बनने में लगे 16 साल, अब आडुजीवितम की एडवांस बुकिंग निर्माताओं की कर देगी बल्ले बल्ले

Aadujeevitham Advance Booking: 'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और अमला पॉल लीड रोल में हैौं. जानें फिल्म ने एडवांस बुकिंग से कमाए कितने करोड़?

Advertisement
Read Time: 3 mins
Aadujeevitham Advance Booking: जानें आडुजीवितम: द गोट लाइफ की एडवांस बुकिंग
नई दिल्ली:

Aadujeevitham Advance Booking: मलयालम सिनेमा की इन दिनों बल्ले बल्ले चल रही है. कम बजट में शानदार फिल्में मलयालम सिनेमा से आ रही हैं. इन फिल्मों में कहानी का खास ख्याल रखा जा रहा है और यहां के एक्टर ऐसे किरदार कर रहे हैं जो असल जिंदगी से हैं या फिर एक्टर्स के साथ चुटकियों में कनेक्ट बना ले रहे हैं. मलयालम सिनेमा ने पिछले कुछ दिनों में मंजुम्मेल बॉयज और प्रेमालु जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है. इसके अलावा अब्राहम ओजलर और अनवेषीप्पिन कंडातुम पुलिस अफसरों की पड़ताल की कहानियां दी हैं और भ्रमयुगम जैसी रहस्य-रोमांच से भरी फिल्म भी आई हैं और ये सभी 2024 की कामयाब फिल्मों की फेहरिस्त में हैं. अब पृथ्वीराज सुकुमारन आडुजीवितम लेकर आए हैं. कहते हैं ना पूत के पांव पालने में दिखने लगते हैं, ऐसा ही कुछ आडुजीवितम को देखकर भी लग रहा है. फिल्म को अच्छी एडवांस बुकिंग मिल रही है.

Advertisement

आडुजीवितम: द गोट लाइफ ट्रेलर

सालार के जरिये दर्शकों का दिल जीतने वाले और जल्द ही बड़े मियां छोटे मियां में विलेन का किरदार निभाने वाले पृथ्वीराज सुकुमारन की 'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. बताया जा रहा है कि आडुजीवितम की 1,65,723 टिकटें बिक गई हैं और इस तरह फिल्म ने लगभग 2.66 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. यह आंकड़ा सिर्फ केरल का है. पृथ्वीराज सुकुमारन मलयालम के सुपरस्टार हैं और ऐसे में सबकी निगाहें केरल में उनके फिल्म के कलेक्शन को लेकर है. वैसे भी 'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' को पांच भाषाओं तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया जा रहा है.

Advertisement

Aadujeevitham: आखिर क्यों सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को बनने में लगे 16 साल?

Advertisement

'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' मलयालम साहित्य की दुनिया के सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास 'आडुजीवितम' की कहानी पर आधारित है. बेंयामिन लिखित इस उपन्यास का 12 विभिन्न भाषाओं में अनुवाद हो चुका है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक प्लेसी निर्देशित 'द कोड लाइफ: आडुजीवितम' में हॉलीवुड अभिनेता जिमी ज्यां लुईस, अमला पॉल और के.आर. गोकुल, लोकप्रिय अरब अभिनेता तालिब अल बलुशी और रिक अबी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान का है.  'आडुजीवितम: द गोट लाइफ' का बजट लगभग 40 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

Featured Video Of The Day
Meerut News: UP के मेरठ में पेड़ों को बचाने के लिए Chipko Movement शुरू | Khabron Ki Khabar