मां बनने वाली हैं आड़ुजीवितम द गोट लाइफ एक्ट्रेस अमाला पॉल, गोदभराई की तस्वीरों में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

शादी के दो महीने बाद ही फैंस को गुड न्यूज देने वाली आड़ुजीवितम द गोट लाइफ एक्ट्रेस अमाला पॉल ने गोदभराई की तस्वीरें शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमाला पॉल अपने वर्क फ्रंट और फैमिली फ्रंट दोनों में खुशनुमा दिनों को इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में रिलीज हुई पृथ्वी राज सुकुमारन के साथ उनकी मूवी आड़ुजीवितम द गोट लाइफ ढेरों तारीफें हासिल कर रही है तो दूसरी तरफ वो खुद मम्मी बनने का इंतजार कर रही हैं. इसी साल जनवरी में उन्होंने एक दिलचस्प पोस्ट के साथ अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. जिसमें उन्होंने लिखा था कि अब मैं जान गई कि तुम्हारे साथ 1+1=3 होता है और अब अमाला पॉल ने अपने बेबी शावर की खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में अपने पति के साथ अमाला पॉल बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रही हैं.

ट्रेडिशनल अंदाज में मनाया बेबी शावर

अमाला पॉल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से बेबी शावर की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की हैं. इस फंक्शन में आमला पॉल और उनके पति जगत देसाई बेहद खुश नजर आ रहे हैं. अमाला पॉल पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. वो लाल और सफेद रंग की हेवी कांजीवरम साड़ी पहने दिखीं. जिसे उन्होंने गुजराती स्टाइल में ही ड्रेप किया था. इसके साथ सिर पर बेंदा, ईयररिंग्स और हेवी नेकलेस के साथ उन्होंने अपने ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट किया था. जबकि उनके पति जगत देसाई सफेद कुर्ता पजामा में नजर आए. दोनों ने ताजे फूलों की एक जैसी मालाएं भी पहनी हुईं थी.

Advertisement

फैन्स बोले सबसे प्रीटी मॉम

बता दें कि अमाला पॉल ने जगत देसाई के साथ बीते नवंबर में शादी रचाई थी. इसके बाद जनवरी में नए मेहमान के आने की खुशखबरी सुनाई थी. उनकी हर खुशी में फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. अब एक बार फिर उनके खूबसूरत फोटोज देखकर फैन्स खुश हो रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि ये सबसे प्रिटी यानी कि खूबसूरत मॉम टू बी है. बहुत से फैन्स ने बच्चे की खुशी में बधाइयां भी दी हैं.

Advertisement

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: झारखंड में BJP के 'पंचप्रण' पर संग्राम | Hemant Soren | NDTV India
Topics mentioned in this article