रेलवे स्टेशन पर महिला ने किया गोविंदा के गाने पर जमकर डांस, टैलेंट देख यात्री भूल गए ट्रेन- देखें वीडियो

गोविंदा के कई गानों का क्रेज आज तक फैंस के बीच बरकरार है. वहीं इन दिनों में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला गोविंदा के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

गोविंदा बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक रहे हैं. जो पर्दे पर रोमांटिक हीरो के अलावा कॉमेडी और एक्शन हीरो के तौर पर नजर आ चुके हैं. गोविंदा की फिल्मों के गाने भी काफी सुपरहिट रहे हैं. उन्होंने कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक हिट गानें दिए हैं, जिन्हें काफी पसंद किया गया है. गोविंदा के कई गानों का क्रेज आज तक फैंस के बीच बरकरार है. वहीं इन दिनों में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला गोविंदा के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है. 

महिला के यह वीडियो एक रेलवे स्टेशन का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की महिला रेलवे स्टेशन पर खड़ी है और वह सिर पर पल्लू रख गोविंदा के गाने पर झूम कर डांस करती दिखाई दे रही है. यकीनन आप भी इस वीडियो को देख महिला को देखते ही रह जाएंगे. एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की लाल साड़ी में एक महिला गोविंदा के गाने 'आपके आ जाने से'  पर सिर पर पल्लू रख रेलवे स्टेशन पर डांस करती दिखाई दे रही है. कभी गोविंदा के स्टेप्स फॉलो करती दिखाई दे रही है तो कभी गिटार का स्टेप पर रही है. महिला का डांस इतना मनोरंजक है की अपनी ट्रेन पकड़ने जा रहे पैसिंजर भी महिला का डांस देखने के चक्कर में अपनी ट्रेन मिस कर बैठते हैं. 

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है की महिला के पीछे खड़े लोग भी उनके स्टेप्स को फॉलो करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं महिला भी सब कुछ छोड़ मस्ती में अपना डांस इंजॉय कर रही है. इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या बात है आंटी आपका डांस देख कर चेहरे पर स्माइल आ गई. तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा- अच्छा लगा आज भी ऐसे लोग हैं जो सच में दुनियादारी भूल अपनी लाइफ जीते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, J&K में कितने सटीक थे पिछले एग्जिट पोल के नतीजे?