हूबहू रजनीकांत की तरह लगता है ये चायवाला, वीडियो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

सुपरस्टार से मिलती-जुलती शक्ल होने के चलते वह इस एरिया में काफी पॉपुलर है. यकीन नहीं तो आप खुद ही देख लीजिए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

रजनीकांत देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. उनका करियर शानदार रहा है और वह अलग-अलग भाषाओं की कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. वह अपनी एक्शन से भरपूर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और दर्शकों के बीच उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. लोग उनकी फिल्मों का जश्न मनाते हैं और उन्हें देखने के लिए सिनेमाघरों में भर भर के आते हैं. पब्लिक उन्हें उनकी लार्जर देन लाइफ इमेज के लिए जानती है और पसंद करती है. फिलहाल उनका नाम किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्किन किसी और वजह से चर्चा में है. दरअसल रजनीकांत के एक हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रजनीकांत का हमशक्ल सड़क पर नजर आया है. यह शख्स बिल्कुल थलाइवा जैसा दिखता है और उसका हेयरस्टाइल भी उन्हीं की तरह है. उन्हें नीली शर्ट और पैंट में देखा जा सकता है और उन्होंने रजनीकांत जैसा चश्मा लगा रखा है. वायरल हो रहे क्लिप में इस शख्स को बॉडीगार्ड्स के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है.

Advertisement

उस शख्स की शक्ल रजनीकांत से बेहद मिलती-जुलती है और जब यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग हैरान रह गए. हालांकि अभी रजनीकांत के हमशक्ल के बारे में कोई सही जानकारी नहीं मिली है. पोस्ट के कमेंट्स में आई जानकारी के मुताबिक यह पाया गया कि यह व्यक्ति कोच्ची का रहने वाला है और वहां चाय की दुकान चलाता है. सुपरस्टार से मिलती-जुलती शक्ल होने के चलते वह इस एरिया में काफी पॉपुलर है.

Advertisement

अब असली रजनीकांत की बात करें तो अब वह अपनी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' में दिखाई देंगे. फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत भी लीड रोल में हैं. ये फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज हो सकती है. इसके अलावा रजनीकांत डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल के साथ #Thaivar170 नाम की फिल्म में दिखाई दे सकते हैं. फिल्म में कुछ और बड़े सितारे भी हैं जैसे अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती. यह रजनीकांत की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है.

Advertisement

हाल ही में यह भी अनाउंसमेंट की गई थी कि थालाइवा, लोकेश कनगराज के साथ एक फिल्म करेंगे. मेकर्स ने अभी तक इसकी कास्ट या रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. हाल में रजनीकांत सुपरहिट फिल्म जेलर में नजर आए थे. इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम