एक चुटकुला और खुल गई सेलिब्रेटीज की पोल, वीर दास ने ऐसा क्या लिखा कि एयरपोर्ट पर दिखने वाले सेलेब्स का राज हो गया फाश

अकसर एयरपोर्ट पर सेलेब्रिटीज के स्पॉट होने की खबरें आती हैं. आखिर सेलेब्रिटी और पैपराजी कैसे एक दूसरे से टकरा जाते हैं, इसको लेकर कॉमेडियन एक्टर वीर दास ने बड़ा खुलासा किया है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
वीर दास के एक जोक ने सबको कर दिया हैरान
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आपने अक्सर सेलिब्रिटीज के ऐसे वायरल पोस्ट देखे होंगे जिनमें वो एयरपोर्ट पर अपने लुक फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं. वैसे तो बड़े बड़े सितारे भी एयरपोर्ट पर आते जाते दिखते हैं. उनके लुक और उनके स्टाइल पर भी लोगों की खूब नजरें होती हैं.  लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे होते हैं जो कभी एयरपोर्ट में अंदर जाते नहीं दिखते लेकिन बाहर उनके लुक्स की खूब चर्चा होती है. अपने  कॉमिक सेंस और सटायर्स के लिए मशहूर वीर दास ने एक चुटकुले से  ऐसे सेलेब्स की पोल खोल दी है. उनकी नई पोस्ट को पढ़ कर कुछ लोग हैरान हैं तो कुछ सहमति जता रहे हैं.

वीर दास ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक जोक पोस्ट किया है. जो असल में बहुत हल्के फुल्के अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट होने वाले सेलेब्स की पोल खोल रहा है. वीर दास ने  इस बातचीत के फॉर्म में कुछ यूं लिखा हृ-

Advertisement

रिलेटिव- तुम एयरपोर्ट पहुंचते हो तब तुम्हें क्लिक करने पैपराजी वहां नहीं आते?

मैं- मैं उन्हें फोन नहीं करता.

रिलेटिव- तो क्या पैपराजी को कॉल करना पड़ता है?

मैं- तो आपको क्या लगता है वो एयरपोर्ट पर घूमते रहते हैं और अचानक ही लोग उन्हें देख लेते हैं.

रिलेटिव- इस बात से काफी निराश होता है. इसके बाद वीर दास ने  एक  लाफिंग इमोजी भी बनाया है.

वीर दास के इस खुलासे से कई यूजर्स भी हैरान दिखे. शेफ मेघना कामदार नाम की यूजर ने लिखा कि सच बताने के लिए शुक्रिया. एक यूजर ने लिखा कि हां मुझे भी आते जाते कभी पैपराजी नजर नहीं आए. एक यूजर ने लिखा कि ये सच जानकर मेरा हाल भी ‘रिलेटिव' जैसा ही है. हालांकि कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि उन्होंने कई बार पैपराजी को एक निश्चित स्थान पर इंतजार करते हुए देखा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
खेलों में भागीदारी से जीत की ओर-पैरा-एथलीट: दीपा मलिक
Topics mentioned in this article