इस लड़की ने बीच सड़क 'पुष्पा' के 'सामी सामी' गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, लोगों की लग गई भीड़

फिल्म पुष्पा के इस गाने के स्टेप ने भी लोगों के दिनों को जीता है. इस बीच एक लड़की पर पुष्पा के सामी गाने का खुमार ऐसा चढ़ा कि वह सबके सामने जमकर नाचने लगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
लड़की पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, 'सामी सामी' गाने पर जमकर किया डांस
नई दिल्ली:

साल 2022 में साउथ सिनेमा की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. कुछ फिल्मों की न केवल कहानी बल्कि गानों को भी दर्शकों का काफी प्यार मिला है. उनमें से एक फिल्म पुष्पा थी. इस फिल्म की कहानी और गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म का सामी गाना हिट रहा है. फिल्म पुष्पा के इस गाने के स्टेप ने भी लोगों के दिनों को जीता है. इस बीच एक लड़की पर पुष्पा के सामी गाने का खुमार ऐसा चढ़ा कि वह सबके सामने जमकर नाचने लगी. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लड़की का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में यह लड़की भीड़ के बीच में जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में लड़की व्हाइन कलर की साड़ी में नजर आ रही है. वीडियो में वह फिल्म पुष्पा के गाने सामी पर जमकर डांस कर रही है. वह हुबहु रश्मिका मंदाना की तरह डांस स्टेप कर रही है. भीड़ में हर कोई लड़की के डांस को देख रहा है. 

सोशल मीडिया पर लड़की का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें फिल्म पुष्पा की तो इस फिल्म में साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म पुष्पा को भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब पसंद किया गया है. इस फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द आने वाला है, जिसके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?