शाहरुख खान से मिलने आया एक फैन मन्नत के बाहर करता रहा घंटों इंतजार, नहीं मिलने पर किंग खान ने अब बताई ये वजह

हाल ही में शाहरुख खान का एक फैन उनके घर के बाहर पहुंचा, लेकिन अभिनेता अपने घर के बाहर नहीं आए. अब उन्होंने न आने का कारण बताया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शाहरुख खान से मिलने आया एक फैन मन्नत के बाहर करता रहा घंटों इंतजार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. किंग खान की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. यही वजह है जो उनके घर मन्नत के बाहर सैकड़ों फैंस की भीड़ जमा रहती हैं. शाहरुख खान की एक झलक देखने के लिए फैंस घंटों उनका इंतजार कर रहे होते हैं. वहीं किंग खान फैंस के प्यार को देखते हुए हमेशा अपनी बालकनी में आकर हाथ हिलाकर उनका सम्मान करते हैं. हाल ही में शाहरुख खान का एक फैन उनके घर के बाहर पहुंचा, लेकिन अभिनेता अपने घर के बाहर नहीं आए. अब उन्होंने न आने का कारण बताया है.

Advertisement

दरअसल शाहरुख खान अक्सर ट्विटर पर #AsKSRK सेशन करते रहते हैं. इस सेशन के दौरान फैंस अपने फेवरेट स्टार से कई सवाल भी करते हैं. #AsKSRK में एक फैन ने अपनी सेल्फी शेयर कर शाहरुख खान ने कहा, वेट कर रहा था बाहर क्यों नहीं आए ? फैन के इस सवाल पर दिग्गज अभिनेता ने जवाब में कहा, 'आलस महसूस कर रहा हूं यार बेड पर आराम करना चाहता हूं.' किंग खान का यह मजेदार जवाब वायरल हो रहा है.

Advertisement

बात करें शाहरुख खान की फिल्म पठान की तो यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. बीते दिनों फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसमें शाहरुख खान का शानदार एक्शन अंदाज देखने को मिला था. इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में होंगे. वहीं उनका साथ डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा और गौतम रोडे देंगे. फिल्म पठान में सलमान खान कैमियो किरदार में नजर आने वाले हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
South Delhi में किसके निर्देश पर काटे गए 1100 पेड़? Supreme Court बहुत नाराज़, अवमानना नोटिस जारी