Urfi Javed के इस लुक को देख बच्चे की हुई हालत खराब, डर के मारे नहीं उतरा पापा की गोद से, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी फैशन सेंस से सनसनी फैलती रहती हैं.  वैसे तो आए दिन उसी का अजीबो गरीब स्टाइल लोगों  को हैरान करता है  लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद ऊर्फी जावेद को अपने लेटेस्ट अतरंगी स्टाइल की वजह से माफी मांगनी पड़ी. 

Advertisement
Read Time: 6 mins
ऊर्फी जावेद को देखकर जोर से रोने लगा बच्चा वायरल हुआ वीडियो!
नई दिल्ली:

कभी तार से बनी ड्रेस पहन कर उड़ा देती है फैंस के होश, तो कभी ब्लेड से बनी आउटफिट को देख मच जाता है सोशल मीडिया पर तहलका. जी हां बिल्कुल हम बात कर रहे हैं इंटरनेट सेंसेशन ऊर्फी जावेद की जो सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी फैशन सेंस से सनसनी फैलती रहती हैं. वैसे तो आए दिन उसी का अजीबो गरीब स्टाइल लोगों को हैरान करता है  लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद ऊर्फी जावेद को अपने लेटेस्ट अतरंगी स्टाइल की वजह से माफी मांगनी पड़ी. दरअसल इस बार ऊर्फी जावेद के पहनावे को पसंद न करने वालों की लिस्ट में एक बच्चे का भी नाम जुड़ गया. जानिए कैसे.

उर्फी जावेद को देख ज़ोर ज़ोर से रोने लगा बच्चा 

 दरअसल हुआ यूं कि ऊर्फी जावेद हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. इस दौरान एक कपल उनसे बात करने पहुंचा लेकिन तहलका तब मच गया  जब उनका बच्चा उर्फी को देखकर घबरा गया और जोर-जोर से रोने लगा.  ऊर्फी जावेद का ड्रेस ही कुछ ऐसा था जिसे देख कर यह छोटा सा बच्चा डर गया.  दरअसल ऊर्फी जावेद ने व्हाइट कलर का एक फ्रिल्ड ड्रेस पहन रखा था,  जो ऐसे तैयार किया गया था कि उर्फी के हाथ ड्रेस के अंदर थे और बाहर नहीं आ सकते थे.  ऐसे मैं उर्फी को इस डरावने अंदाज़ में देख कर बच्चा सहम और बड़ी मुश्किल से चुप हुआ.  सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे लेकर एक बार फिर उर्फी को जमकर रोल कर रहे हैं.

लोगों ने किया जमकर ट्रोल 

 बच्चों को उसे जोर-जोर से रोते देख उर्फी घबरा गई और बार-बार पूछने लगी अरे ब्रो, डर क्यों रहे हो सॉरी भाई सॉरी.. मां की गोद में जाने के बाद बच्चा आखिरकार चुप हुआ. उसके बाद बच्चे की मां ने उर्फी से कहा आप इसे एक बार गोद में ले लीजिए. इस पर उर्फी ने कहा मैं दुआएं दे सकती हूं हाथ में नहीं ले सकती. वूंपला के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से ऊर्फी जावेद का ये  वीडियो शेयर किया गया है. इसी के साथ कैप्शन में लिखा है, 'क्यों डर गया शायद बच्चों को लगा यह कोई US हैलोवीन है'. वीडियो देखकर लोग एक बार फिर ऊर्फी जावेद को ट्रोल कर रहे हैं. कोई कह रहा है एयरपोर्ट में इस तरह का ड्रेस पहन कर घूमने का क्या मतलब है तो कोई बोल रहा है इस तरह बच्चों को रुला दिया. एक ने लिखा, बच्चे को साक्षात भूतनी दिख गई. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को