इस लड़के ने घाघरा पहन कर दिया ऐसा डांस, ठुमके के आगे फेल हुए अच्छे-अच्छे

घाघरा पहन बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों में अपने डांस का टैलेंट दिखा चुकी हैं. बहुत सी अभिनेत्रियों में फिल्मों काफी भारी और चौड़ा घाघरा पहन जमकर डांस कर चुकी, जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है.

इस लड़के ने घाघरा पहन कर दिया ऐसा डांस, ठुमके के आगे फेल हुए अच्छे-अच्छे

घाघरा पहन लड़के का डांस

नई दिल्ली:

घाघरा पहन बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों में अपने डांस का टैलेंट दिखा चुकी हैं. बहुत सी अभिनेत्रियों में फिल्मों काफी भारी और चौड़ा घाघरा पहन जमकर डांस कर चुकी, जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है. लेकिन क्या आपने बड़ा घाघरा पहन किसी लड़के को जोरदार डांस करते हुए देखा है ? अगर नहीं तो, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़के का शानदार डांस का वीडियो छाया हुआ है. लड़के ने घाघरा पहन शानदार डांस किया है. उसके डांस का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो एक लड़के का है, जिसमें वह घाघरा पहन डांस करता नजर आ रहा है. वीडियो में लड़का शौभा मुगदई और सुखविंदर के गाने ढोलना पर जोरदार डांस करता दिखाई दे रहे है. लड़के ने ब्लू शर्ट के साथ मल्टी कलर का घाघरा पहना हुआ है. जिसमें शानदार डांस स्टेप्स करता नजर आ रहा है. उसके डांस के आगे कई डांसर और लड़कियां भी फेल होती दिखाई दे रही हैं. 

लड़के के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'ऐसा घाघरा मिलता कहा हैं.' एक फैन ने लिखा, 'शानदार.' अन्य ने लिखा, 'ऐसा घाघरा मिलता कहा है.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लड़के के डांस वीडियो पर कमेंट किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनन्या पांडे ने मुंबई में अपने स्टाइलिश लुक में जलवा बिखेरा