रजनीकांत, सलमान खान और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ 90s की एक्ट्रेस नगमा ने किया था काम, आज बदल चुका है पूरा लुक

नगमा का नाम सामने आते ही 90 के दशक की वो फिल्में याद आती हैं, जिनमें उन्होंने अपनी एक्टिंग और अपने बोल्ड अवतार से लोगों को हिलाकर रख दिया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
90s की एक्ट्रेस नगमा का बदल गया है पूरा लुक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस का आज सितारा बोल रहा है, उन्हें काम मिल रहा है और वो कमाई के मामले में सबसे आगे हैं. हालांकि कुछ एक्ट्रेसेस को उनकी सक्सेस के अलावा उनकी खूबसूरती के लिए भी याद रखा जाता है. जिनमें एक्ट्रेस नगमा का नाम भी शामिल है, जो पिछले कई दशकों से अपने तमाम फैंस का दिल जीत रही हैं. आज भी जब नगमा किसी सोशल मीडिया पोस्ट में नजर आती हैं तो उनके फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते हैं. 90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा नगमा लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, जिनमें उनके गजब लुक को देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. 

खूबसूरती के दीवाने फैंस

हाल ही में शेयर की गई उनकी तस्वीरों में नगमा का लुक काफी शानदार है, लोग उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. नगमा का नाम सामने आते ही 90 के दशक की वो फिल्में याद आती हैं, जिनमें उन्होंने अपनी एक्टिंग और अपने अवतार से लोगों को हैरान कर दिया था.

Advertisement

सौरव गांगुली के साथ अफेयर की चर्चा

नगमा ने हिंदी फिल्मों के अलावा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है, यही वजह है कि उनके फैंस की वहां भी कोई कमी नहीं है. उनकी और रवि किशन की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. फिल्मों के अलावा नगमा के अफेयर की भी खूब चर्चा रही. सबसे ज्यादा चर्चा उनके और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे सौरव गांगुली के अफेयर की चर्चा हुई थी. 

Advertisement
Advertisement

 राजनीति में एक्टिव

फिलहाल नगमा पॉलिटिक्स में काफी ज्यादा एक्टिव हैं और लगातार कई मुद्दों पर अपने विचार रखती हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. इन तस्वीरों के कमेंट बॉक्स में जाकर आपको पता चल जाएगा कि उनके चाहने वालों की आज भी कमी नही है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth Hero Awards: सुलभता समाधान बनाने के लिए व्यक्तियों और संस्थानों को सम्मानित करना