धर्मेंद्र ने क्यूट दादी का शेयर किया दिल जीतने वाला वीडियो, लिखा- जज्बात की जबां नही होती

88 year old Dharmendra shared a heart winning video of cute grandmother: सुपरस्टार धर्मेंद्र ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें दादी अपनी पोती के लिए प्यार बयां करती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
8
नई दिल्ली:

88 year old Dharmendra shared a heart winning video of cute grandmother: सुपरस्टार धर्मेंद्र ने बीते दिन अपने एक वीडियो से फैंस को चिंता का कारण दे दिया. दरअसल, 88 साल के धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके पैरों में प्लास्टर दिख रहा था. इस वीडियो को शेयर करने के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगते नजर आए. लेकिन अब हीमैन ने एक क्यूट दादी का वीडियो शेयर करके फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं कुछ लोगों को इमोशनल कर दिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो दादी के प्यार की कहानी बयां कर रहा है. 

वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने एक्स पर लिखा, जज्बात की जबां नहीं होती. सब के लिए कोई और दे तरजुमा. इशके साथ दो हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी सुपरस्टार ने शेयर किए हैं. क्लिप में एक क्यूट दादी पंजाबी में कहती हैं कि यह पैसे बैंक में जमा कर दे. तो उनसे जब पूछा जाता है कि किसके लिए तो वह जवाब में कहती हैं कि जब मेरी पोती के लिए. वह जब पूछेगी तो उसे बताना कि यह उसकी परदादी ने उसके लिए जमा किए हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि सुपरस्टार धर्मेंद्र अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिनमें शोले, अपने, सीता और गीता से लेकर पिछले साल रिलीज हुई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नाम शामिल है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुपरस्टार ने दो शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं, जिनसे उनके बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता देओल और अजेता देओल हैं. वहीं उनके पोते करण देओल, राजवीर देओल, धरम देओल और अरमान देओल हैं. वहीं सुपरस्टार की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी हैं, जिनसे उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह