भारत में फ्लॉप लेकिन दुनियाभर में कमा बैठी 10 हजार करोड़, एक्टर्स का गुस्सा झेलने वाली फिल्म का बजट सुन कहेंगे- इसकी क्या जरुरत थी

भारत में फ्लॉप होने वाली बार्बी को दुनियाभर में काफी प्यार मिला और 10 हजार करोड़ की कमाई वर्ल्डवाइड फिल्म ने हासिल की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के रहते हुए आजकल फ्लॉप और सुपरहिट फिल्मों के बारे में आसाने से पता लगाया जा सकता है क्योंकि सेलेब्स हो या आम इंसान वह इंस्टाग्राम, ट्विटर या फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के जरिए फिल्म को देखने के बाद अपनी राय देता नजर आता है. लेकिन जब एक्टर्स का गुस्सा फिल्मों पर निकले तो यह जरुर लोगों का ध्यान खींचता है. ऐसी ही बिग बजट हॉलीवुड फिल्म है, जिसने अपनी थीम से लोगों को सिनेमाघरों तक जाने के लिए एक्साइटमेंट तो पैदा किया. लेकिन अभद्र भाषा होने और पीजी 13 सर्टिफिकेट मिलने पर भारतीय एक्टर्स ने फिल्म निर्माताओं पर गुस्सा जाहिर किया. यह फिल्म और कोई नहीं बल्कि बार्बी है. 

बार्बी 21 जुलाई 2023 को रिलीज हुई अमेरिकी कॉमेडी फैंटसी फिल्म बार्बी ग्रेटा गेरविंग द्वारा डायरेक्ट और लिखी गई है. फिल्म में मार्गोट रॉबी, रयान गोसलिंग, एमा मैकी और विल फेरल अहम रोल में नजर आए थे. करीबन 826 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भारत में 45.5 करोड़ की कमाई की. लेकिन दुनियाभर में यह आंकड़ा 10000 करोड़ पार हो गया. 

इस फिल्म को लेकर भारत में शुरुआत में काफी चर्चा था. लेकिन जैसे ही मूवी रिलीज हुई तो लोगों का गुस्सा देखने को मिला. इनमें सेलेब्स ने भी भूमिका निभाई. दरअसल,  टीवी स्टार्स जय भानुशाली और जूही परमार ने फिल्म को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया और फिल्म निर्माताओं के सामने अपनी बात रखी थी. उन्होंने फिल्म को पीजी13 सर्टिफिकेट देने पर आपत्ति जताई थी क्योंकि फिल्म में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'