83 साल के अल पचीनो चौथी बार बने पिता, 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड नूर ने दिया बेटे को जन्म, रखा ये खास नाम

गॉडफादर फेम 83 वर्षीय एक्टर अल पचीनो और उनकी गर्लफ्रेंड नूर अलफल्लाह बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं, जिसके बाद फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
8
नई दिल्ली:

गॉडफादर फेम 83 वर्षीय हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अल पचीनो बीते दिनों गर्लफ्रेंड नूर अलफल्लाह की प्रेग्नेंसी के चलते सुर्खियों में रहे. इसी बीच खबरें हैं कि वह बेटे के पिता बन गए हैं. जबकि उन्होंने बेटे के नाम का भी खुलासा कर दिया है. दरअसल, 83 साल के एक्टर के प्रतिनिधि ने पीपुल पत्रिका को खबर की पुष्टि करते हुए खुलासा किया है कि युगल ने अपने बेटे का नाम रोमन पचीनो रखा है, जिसके बाद फैंस उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

बीते महीने खबर आई थी कि फिल्म निर्माता 29 वर्षीय नूर अल्फल्लाह आठ महीने की प्रेग्नेंट हैं, जिसके पिता एक्टर अल पचीनो हैं. वहीं दोनों को इसके बाद साथ भी देखा गया. जबकि अब पेरेंट्स बनने की खबर ने फैंस के बधाई देने का सिलिसला शुरू कर दिया है. गौरतलब है कि अल पचीनो की कभी शादी नहीं हुई. उनकी जूली मैरी नाम की एक बेटी है, जो 33 साल की है. अल पचीनो अपनी पूर्व प्रेमिका बेवर्ली डी'एंजेलो के साथ 22 साल के जुड़वा बच्चों एंटोन और ओलिविया के पिता भी हैं. 

नूर अल्फल्लाह की बात करें तो भले ही सिनेमा फैंस के लिए वह अजनबी हो सकती हैं. लेकिन वह खुद हॉलीवुड रॉयल्टी के लिए अजनबी नहीं है. हैलो के अनुसार नूर अलफ़ल्लाह एक फिल्म निर्माता होने के साथ साथ एक धनी कुवैती अमेरिकी फैमिली से आती हैं. जबकि पर्सनल लाइफ की बात करें तो इससे पहले वह 74 वर्षीय इंग्लिश रॉकस्टार और महान गायक मिक जैगर को डेट कर चुकी हैं. दोनों को कई मौकों पर देखा गया. वहीं पेज सिक्स के अनुसार डेटिंग अफवाहों की पुष्टि करते हुए उन्होंने घोषणा की, "उम्र मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती". 

इसके अलावा यह भी बताया गया है कि अरबपति समाजसेवी निकोलस बर्गग्रेन को भी उनके मिड 50s में डेट कर चुकी हैं. नूर अल्फल्लाह एक्टर-फिल्म निर्माता क्लिंट ईस्टवुड से भी जुड़ी थीं, जब वह 88 वर्ष के थे. जबकि नूर 23 वर्ष की थीं. हालांकि, उन्होंने क्लिंट ईस्टवुड को "फैमिली फ्रेंड" बताते हुए अफवाहों को खारिज कर दिया था.

बता दें, पचीनो के "द गॉडफादर" और "हीट" के सह-कलाकार रॉबर्ट डी नीरो ने पिछले महीने 79 साल की उम्र में प्रेमिका टिफ़नी चेन के साथ अपने सातवें बच्चे का स्वागत किया है. 

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा

Advertisement
Featured Video Of The Day
T-10 Cricket: अमेरिकी NCL को मिला Sachin Tendulkar का साथ | NDTV India | Shorts