83 Trailer: रणवीर सिंह की 83 के ट्रेलर की धूम, कोई बोला 'रोंगटे हुए खड़े' तो किसी ने बताया 'ब्लॉकबस्टर'

रणवीर सिंह की मच अवेटेड फिल्म '83' का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है. बॉलीवुड सेलेब्स इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह की मच अवेटेड फिल्म '83' का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है. इंडिया की पहली क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत पर आधारित यह फिल्म उन असली हीरों के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने फैन्स की उम्मीदों को टूटने नहीं दिया और टूर्नामेंट की फेवरेट टीम ना होने पर भी वेस्टइंडीज को हराकर विश्व कप अपने नाम किया था. फिल्म '83' का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इंटरनेट पर छाया हुआ है. ट्रेलर में इमोशन को ऐसे पिरोया गया है कि देखते ही आंखे नम हो जाएंगी और अपने क्रिकेटिंग हीरोज को सलाम करने का मन करेगा.

रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव के किरदार में छा गए हैं. सभी उनके काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ट्रेलर देखने के बाद बॉलीवुड गलियारे से खूब रिएक्शन आ रहे हैं. रकुल प्रीत सिंह ने ट्वीट किया है: "पूरी ताकत, पूरी भावना, रोंगटे खड़े कर देगे. क्रिकेट एक खेल नहीं है यह भारत में एक धर्म है और यह फिल्म निश्चित रूप से एक डबल ट्रिपल ब्लॉकबस्टर साबित होगी. आप सभी को सलाम."

करण जौहर ने  '83' के ट्रेलर पर रिएक्ट किया: "पूरी कास्ट और क्रू को बधाई. इससे मेरे रोंगटे खड़े हो गए और यह बहुत भावुक और उत्तेजित करने वाला है. बोनाफाइड ब्लॉकबस्टर कबीर. आपने और रणवीर सिंह ने शानदार काम किया है. रणवीर पूरी तरह से कपिल देव लगे हैं. बधाई हो."

दीया मिर्जा ने भी ट्वीट किया है और लिखा है: 'रोंगटे खड़े हो गए." उन्होंने अपने ट्वीट में कबीर खान, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को टैग भी किया है. नील नितिन मुकेश ने लिखा है: "शानदार काम. क्या शानदार ट्रेलर है, रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सभी को शुभकामनाएं."

Advertisement

बता दें कि फिल्म '83' में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी ने फिल्म में अहम किरदारों में दिखेंगे. दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं.

Advertisement

Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article