शादी में आए 82 साल के अंकल ने अपनी परफॉर्मेंस से लगा दी आग, लहरा-लहरा कर करने लगे डांस तो लोग बोले- ये तो 'ये तो एनर्जी का पावर हाउस हैं'

यादगार इसलिए क्योंकि इस डांस परफॉरमेंस में एनर्जी की भरमार है, एनर्जी एक 82 साल के बुजुर्ग की. इस बुजुर्ग ने ऐसा डांस किया कि स्टेज पर आज लगा दी. अपनी धुन में झूमते इस बुजुर्ग का डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बेपरवाह होकर अंकल ने झूम-झूम कर किया डांस
नई दिल्ली:

हमारे देश में शादियां म्यूजिक और डांस के बिना अधूरी हैं. शादियों में कुछ लोग ऐसा डांस करते हैं कि चार चांद लगा देते हैं, वहीं कुछ का डांस यादगार बन जाता. एक ऐसे ही यादगार डांस का वीडियो सामने आया है. यादगार इसलिए क्योंकि इस डांस परफॉरमेंस में एनर्जी की भरमार है, एनर्जी एक 82 साल के बुजुर्ग की. इस बुजुर्ग ने ऐसा डांस किया कि स्टेज पर आज लगा दी. अपनी धुन में झूमते इस बुजुर्ग का डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

अंकल ने स्टेज पर लगा दी आग

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि 82 साल का एक बुजुर्ग किसी शादी की पार्टी में स्टेज पर खड़े होकर जमकर डांस कर रहे हैं. काले रंग के कोर्ट पैंट में अंकल फुल ऑन एनर्जी के साथ स्टेज पर झूमते नजर आते हैं. वह ऐसे डांस कर रहे होते हैं, जैसे उन्हें कोई देख ही नहीं रहा, बेपरवाह होकर वह जमकर डांस करते हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, इस पर अब तक साढ़े तीन लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

अंकल को बताया एनर्जी का पावर हाउस

सोशल मीडिया पर यूजर्स अंकल की एनर्जी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘82 साल की उम्र में 28 साल वाली एनर्जी, अपने लाइफ को एन्जॉय करो.. इतना क्यों गंभीर होना है'. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'वाह अंकल का एनर्जी लेवल कमाल है, एनर्जी का पावर हाउस'. जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं भी अपनी जिंदगी ऐसे ही एन्जॉय करना चाहता हूं, 80 के पार होकर भी'.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'