एक दो नहीं इस फिल्म में थे बॉलीवुड के आठ सुपरस्टार, 140 करोड़ रुपये था बजट, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर 3 दिन में ही निकला जुलूस

पांच साल पुरानी इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कृति सेनॉन, वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में थे. लेकिन 140 करोड़ रुपये की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पांच साल पहले बॉलीवुड की एक फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में बॉलीवुड के आठ सुपरस्टार संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कृति सेनॉन, वरुण धवन और आलिया भट्ट् लीड रोल में थे. फिल्म का बजट लगभग 140 करोड़ रुपये था. लेकिन फिल्म का पहले ही वीकेंड पर डिब्बा गोल हो गया था और फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया था. फिल्म में बड़े सितारे होने के बावजूद भी फिल्म को निगेटिव रिव्यू मिले, फिल्म कहानी काफी कमजोर थी, इस तरह फिल्म फ्लॉप रही.

हम बात कर रहे हैं संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कृति सेनॉन, वरुण धवन और आलिया भट्ट् की फिल्म कलंक की. ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया था और इसके प्रोड्यूसर करण जौहर और अपूर्वा मेहता थे. कलंक पीरियड रोमांटिक ड्रामा थी. आईएमडीबी के मुताबिक, फिल्म का बजट लगभग 140 करोड़ रुपये था, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 146 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया. इस तरह फिल्म ने दर्शकों को निराश किया और प्रोड्यूसर्स को भी भारी-भरकम नुकसान हुआ.

कलंक फिल्म का पहले नाम शिद्दत रखा गया था, लेकिन इसे बाद में बदल दिया गया. यही नहीं, इस फिल्म के माधुरी दीक्षित वाले किरदार को पहले श्रीदेवी को ऑफर किया गया था. 2017 में मॉम की सफलता के बाद श्रीदेवी ने इस फिल्म को साइन भी किया था. फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2018 में शुरू होने वाली थी. लेकिन 24 फरवरी, 2018 में उनका निधन हो गया. जिसके बाद इस रोल के लिए माधुरी दीक्षित को चुना गया.

Featured Video Of The Day
SCO Summit: Pakistan में NDTV Reporter, Shehbaz Sharif सरकार को किस बात की चिंता सताई?
Topics mentioned in this article