69 की उम्र में रेखा करेंगी आईफा 2024 में वो काम, जिसे करना हर किसी के बस की नहीं बात

आईफा 2024 आज से शुरू होने वाला है, जिसमें रेखा अपनी आइकॉनिक परफॉर्मेंस देती हुई नजर आएंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आईफा 2024 की ग्रैंड सेरेमनी के लिए तैयार हो जाइए. क्योंकि इस बार केवल शाहरुख खान की होस्टिंग ही नहीं बल्कि खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस भी फैंस को देखने के लिए मिलने वाले हैं. 27 सितंबर से 29 सिंतबर तक आबू धाबी के यास आईलैंड पर चलने वाले इस अवॉर्ड शो में में बॉलीवुड सेलेब्स के खूबसूरत लुक से लेकर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा. लेकिन जो सबसे ज्यादा फैंस का ध्यान खींचेगा वह है 69 का डांस, जो कि पांच या 10 मिनट नहीं बल्कि 22 मिनट का होने वाला है. वहीं वह अकेले नहीं बल्कि 150 बैकग्राउंड डांसर्स के साथ काम परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी. 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने एक बयान में कहा, आईफा मेरे दिल में खास जगह रखता है. यह न केवल भारतीय सिनेमा का उत्सव है, बल्कि ग्लोबल मंच पर कला, संस्कृति और प्रेम का जीवंत मिश्रण भी है. यह घर जैसा लगता है - एक खूबसूरत शोकेस जहां भारतीय सिनेमा का जादू वास्तव में जीवंत हो उठता है, और मुझे पिछले कई वर्षों में उस जादू को सीधे अनुभव करने का सौभाग्य मिला है.

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, "एक बार फिर इस आइकॉनिक फेस्टिवल का हिस्सा बनना एक बहुत बड़ा सम्मान है, और मैं IIFA की विरासत में योगदान देने के लिए एक्साइटेड हूं. दर्शकों की ऊर्जा, गर्मजोशी और जुनून इसे एक अद्वितीय अनुभव बनाते हैं. मैं यास द्वीप, अबू धाबी में हमारे सिनेमा का जश्न मनाने और IIFA के 24वें संस्करण में आप सभी के साथ और भी यादगार यादें बनाने के लिए उत्सुक हूं. अविश्वसनीय प्रशंसक और IIFA परिवार इस यात्रा को वास्तव में अविस्मरणीय बनाते हैं."

Advertisement

बता दें, इस साल करण जौहर, शाहरुख खान और विक्की कौशल आईफा 2024 को होस्ट करने वाले हैं. जबकि रेखा के अलावा कृति सेनन, शाहिद कपूर और अन्य सेलेब्रिटी इस अवॉर्ड शो में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi: Eidgah Park में रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति लगने का काम रुकने के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा
Topics mentioned in this article