VIDEO: 69 साल की रेखा का एयरपोर्ट पर दिखा सुपर कूल अंदाज, लुक को देख फैन्स को आई इस फिल्म की याद

रेखा की उम्र भले ही सत्तर के आसपास पहुंच चुकी हो, लेकिन आज भी रेखा स्टाइल के मामले में नए दौर की हीरोइन्स को मात देती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रेखा यानी कि वो सदाबहार एक्ट्रेस, जो अपनी खूबसूरती से हमेशा ही फैन्स को इंप्रेस करती रही हैं. उन के नाम के साथ जुड़ा सदाबहार यानी कि फॉरएवर शब्द यू हीं नहीं है, जिसे कि खुद रेखा ने एक बार फिर साबित कर दिया है. उनकी उम्र भले ही सत्तर के आसपास पहुंच चुकी हो, लेकिन आज भी रेखा स्टाइल के मामले में नए दौर की हीरोइन्स को मात देती हैं. फिर भले ही वो साड़ी पहन कर किसी अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा बनना हो या फिर मॉर्डन लुक में कहीं घूमने जाना हो. रेखा के लुक्स अक्सर बेमिसाल ही होते हैं. हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई रेखा का ट्रेंडी लुक देखकर आप भी ये बात मान जाएंगे.

रेखा का मॉर्डन अंदाज

अक्सर कांजीवरम साड़ी में दिखने वालीं रेखा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. यहां वो एकदम ट्रेंडी लुक में दिखाई दीं. एयरपोर्ट पर रेखा की एंट्री हुई तो लोग उन्हें देखते ही रह गए. रेखा प्लेन काला गाउन पहनी हुई थीं, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का स्कार्फ पेयर किया था. सिर पर भी उन्होंने ब्लैक स्कार्फ बांधा था, जिस पर व्हाइट डॉट्स थे. इस ड्रेसअप के साथ वो आंखों पर कैट आई गॉगल्स लगाए हुई थीं और डार्क रेड लिपस्टिक के साथ उन्होंने अपने लुक को फिनिश किया था. इस लुक के साथ स्पोर्ट शूज वियर करना जैसे सोने पर सुहागा हो गया. इस वजह से उनका ओवरऑल लुक बेहद स्मार्ट दिखाई दे रहा था.

Advertisement

फैन्स ने कहा फैशन आइकॉन

रेखा की इस खूबसूरत पर फैन्स फिर फिदा हो गए हैं. वीडियो देखकर एक फैन ने लिखा कि ये असली फैशन आइकॉन. एक फैन ने लिखा कि रेखा आज भी असली स्टाइल क्वीन है. एक फैन ने लिखा कि उनका ये लुक देखकर खून भरी मांग मूवी की याद आ गई. कुछ फैन्स ने उन्हें ग्रेस और स्टाइल का बेहतरीन कॉम्बो भी बताया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pakistan Economy: क्या पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था का बड़ा हिस्सा 'भीख' से आता है? | NDTV India
Topics mentioned in this article