69 के सुपरस्टार का एक्शन देख पलक झपकना जाएंगे भूल, 28 साल बाद आ रहा है सीक्वल- देखें इंडियन 2 का ट्रेलर

Indian 2 Trailer: हिंदुस्तानी 2 फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का सीक्वल 28 साल बाद आ रहा है और फिल्म में 69 वर्षीय कमल हासन जोरदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Indian 2 Trailer: हिंदुस्तानी 2 उर्फ इंडियन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

Indian 2 Trailer: कमल हासन की शानदार 'हिंदुस्तानी 2' (इंडियन 2) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. एस शंकर द्वारा निर्देशित और लाइका प्रोडक्शंस के सुबास्करन द्वारा निर्मित, ट्रेलर एक्शन से भरपूर और जोरदार सीन्स भरपूर है.  यूनिवर्सल हीरो कमल हासन हिंदुस्तानी 2 (इंडियन 2) के साथ वापस आ गए हैं, जिसमें वह स्वतंत्रता सेनानी से समाज को लेकर सतर्क शख्स का किरदार निभा रहे हैं. यह 1996 की हिट तमिल फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है जिसे हिंदी भाषा में 'हिंदुस्तानी' कहा जाता था. ट्रेलर एक्शन से भरपूर है और अपनी शानदार प्रोडक्शन वैल्यू से चौंकाने वाला है. अगली कड़ी में हिंदुस्तानी के सतर्क नायक, सेनापति की वापसी कमाल की है और कमल हासन ने दिखा दिटा है कि एक्टिंग में उनका कोई तोड़ नहीं है. 12 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज होने के साथ हिंदुस्तानी 2 एक्शन सिनेमा की सीमाओं को फिर से परिभाषित करेगी.

Advertisement

हिंदुस्तानी 2 का ट्रेलर

हिंदुस्तानी 2 (इंडियन 2) में शंकर और रॉकस्टार अनिरुद्ध रविचंदर का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा. फिल्म के साउंडट्रैक को पहले ही काफी तारीफ मिल चुकी है. हिंदुस्तानी 2 में सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, काजल अग्रवाल, एस जे सूर्या, प्रिया भवानी शंकर, नेदुमुदी वेणु, विवेक, कालिदास जयराम, गुलशन ग्रोवर, समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा, ब्रह्मानंदम, वेनेला किशोर, जाकिर हुसैन, पीयूष मिश्रा, गुरु सोमसुंदरम, , दिल्ली गणेश, जयप्रकाश, मनोबाला, और अश्विनी थंगराज भी हैं. लाइका प्रोडक्शंस और रेड जाइंट मूवीज निर्मित हिंदुस्तानी 2 (इंडियन 2) 12 जुलाई 2024 को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु में रिलीज होगी. यह फिल्म हिंदी में पेन स्टूडियो द्वारा वितरित की गई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress