69th Filmfare Awards 2024: करिश्मा कपूर के साथ रिहर्सल करते दिखे वरुण धवन, ये सितारे बढ़ाएंगे फिल्मफेयर की रौनक

इस साल शाहरुख खान को जवान और डंकी में उनकी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
रिहर्सल करते वरुण धवन और करिश्मा कपूर
नई दिल्ली:

गुजरात टूरिज्म के साथ 69वां फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 आज (28 जनवरी) होने वाला है. करन जौहर और आयुष्मान खुराना की होस्टिंग के साथ अवार्ड शो में कुछ ए-लिस्टर एक्टर्स की शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी.

कौन-कौन करेगा परफॉर्म?

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी परफॉर्मेंस की प्रैक्टिस की एक झलक शेयर की. कार्तिक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'सत्यप्रेम की कथा' के बैकग्राउंड सॉन्ग 'गुज्जू पटाका' के साथ एक फोटो साझा की और लिखा, "गुजरात के लिए तैयार. सुबह 3:30 बजे रिहर्सल”. एक स्टोरी में उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वह 24 घंटों तक नहीं सोए हैं और अपने फिल्मफेयर परफॉर्मेंस के लिए शूटिंग और रिहर्सल कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन के अलावा रणबीर कपूर, जान्हवी कपूर, वरुण धवन, सारा अली खान और करीना कपूर खान भी दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आएंगे. कर्टेन रेजर को अपारशक्ति खुराना और करिश्मा तन्ना ने होस्ट किया था और अब आयुष्मान खुराना और करन जौहर इस स्टार नाइट को होस्ट करेंगे. यह इवेंट गुजरात के GIFT सिटी में किया जा रहा है.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

इस साल के नॉमिनीज 

इस साल शाहरुख खान को जवान और डंकी में उनकी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया है. दर्शकों की पसंदीदा '12वीं फेल' को भी मेन कैटेगरी में कई नॉमिनेशन मिली हैं. एनिमल को सबसे ज्यादा 19 कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के होस्ट के तौर पर वापसी के बारे में बात करते हुए करन जौहर ने पीटीआई को बताया, "फिल्म मेकर और डायरेक्टर करन जौहर 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में 3 साल बाद होस्ट के तौर पर  वापस आने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, "मैं तीन साल बाद होस्ट के तौर पर  वापस आया हूं. मैं जो कुछ भी करता हूं उसमें खुद को बेस्ट नहीं मानता मुझे लगता है कि हम सभी क्रिएटिव आर्टिस्ट हैं जो परफेक्शन हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं."

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani