66 के सनी देओल की 31 की हीरोइन, बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो की एसडीजीएम में दिखेगी ये एक्ट्रेस

Sunny Deol Actress in SDGM: सनी देओल ने एक बार फिर बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो के तौर पर वापसी कर ली है. गदर 2 की कामयाबी के बाद बैक टू बैक वे फिल्में साइन कर रहे हैं. जानें 66 साल के सनी देओल की एक्शन मूवी में कौन होगी हीरोइन.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S
नई दिल्ली:

Sunny Deol Actress in SDGM: गदर 2 फिल्म की कामयाबी के बाद सनी देओल एक बार फिर बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो के तौर पर वापसी कर चुके हैं. उनकी फिल्म लाहौर 1947 की शूटिंग जोरों पर है. बॉर्डर 2 का ऐलान हो चुका है और हाल ही में 'पुष्पा' के निर्माता ने सनी देओल के साथ अपनी अगली फिल्म एसडीजीएम का ऐलान कर दिया है. सनी देओल ने इस फिल्म को देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया है. गदर 2 की कामयाबी के बाद सनी देओल बॉलीवुड के मोस्ट डिमांडिंग एक्टर बन गए हैं. 66 साल की उम्र में एक्शन एक्टर के तौर उन्होंने फिर से जोरदार वापसी की है. अब एसडीजीएम फिल्म की हीरोइन का भी ऐलान हो गया है. जी हां, सनी देओल के साथ इस फिल्म में सैयामी खेर नजर आएंगी. मशहूर  निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी इस प्रोजेक्ट को लीड करेंगे. फिल्म को आधिकारिक तौर पर 20 जून को हैदराबाद में लॉन्च किया गया था, जिसमें सनी देओल और सैयामी खेर दोनों मौजूद थे. इस कार्यक्रम ने एक रोमांचक यात्रा की शुरुआत की, जिसकी शूटिंग 22 जून, 2024 को शुरू होने की उम्मीद है.

सनी देओल की एक्शन फिल्म एसडीजीएम की एक्ट्रेस सैयामी खेर ने प्रोजेक्ट के बारे में बताया, 'मैं एसडीजीएम का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हूं. भारतीय सिनेमा के प्रतीक सनी देओल के साथ काम करना एक अविश्वसनीय सम्मान और सपना सच होने जैसा है. घूमर के बाद, यह मौका मेरे करियर में एक महत्वपूर्ण फिल्म साबित होगी. मैने इस तरह की कमर्शियल फिल्म का हिस्सा बनने के लिए इंतजार किया है और मुझे खुशी है कि मुझे यह अवसर मिला है. फिल्म के लिए गोपीचंद मालिनेनी का दृष्टिकोण वास्तव में बहुत शानदार है. मैं इस यात्रा को शुरू करने और हमारी कहानी को जीवंत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मुझ पर विश्वास करने और मुझे इतने बड़े मंच पर अपनी क्षमताओं को प्रदर्शित करने का मौका देने के लिए निर्माताओं की आभारी हूं.'

पुष्पा की शानदार सफलता के बाद एसडीजीएम के निर्माताओं को विश्वास है कि यह फिल्म अपनी अनूठी कहानी और शक्तिशाली प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi: Nangloi में मिठाई की दुकान में चली गोलियां, गैंगस्टर दीपक बॉक्सर संदिग्ध