आलिया - रणवीर का गाना केसरिया पर दादी ने किया इतना प्यारा डांस, फैंस बोले- आपने तो दिन बना दिया  

आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, तो आपने 64 वर्षीय रवि बाला शर्मा के डांसिंग वीडियो देखे होंगे. रवि शर्मा के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है. लेटेस्ट वीडियो में वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के सुपरहिट नंबर केसरिया पर डांस करती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
6
नई दिल्ली:

Viral Video : अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, तो आपने 64 वर्षीय रवि बाला शर्मा के डांसिंग वीडियो देखे होंगे. रवि बाला शर्मा के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है और वह इस बात को सत्य साबित करती हैं. लेटेस्ट वीडियो में वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के सुपरहिट नंबर केसरिया पर डांस करती दिख रही हैं. यह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की   हालिया रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना है. इस डांस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है.  

कंटेंट क्रिएटर रवि शर्मा सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. वह अक्सर बॉलीवुड नंबर्स पर डांस करती हुई दिखती हैं. पीले रंग की स्कर्ट, गुलाबी ब्लाउज और दुपट्टा लिए  रवि शर्मा लोकप्रिय ट्रैक पर थिरकते हुए सुंदर दिख रही हैं. वीडियो वायरल हो गया है और अब तक 1,80,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 15,713 लाइक्स मिल चुके हैं. 

उनके वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर पेंटर मंजरी वर्दे ने लिखा, अद्भूत," एक अन्य ने लिखा, "यह कॉम्बो, अरिजीत की आवाज और आप.. मेरा दिन बना दिया.. मुझे लगता है कि शायद ही आपसे प्यारा कोई लगा हो..." तीसरे यूजर ने लिखा, "बेहद खूबसूरत... आप बहुतों की प्रेरणा हैं मैडम."

सोशल मीडिया पर मिले प्यार और सराहना के बारे में बात करते हुए रवि शर्मा ने एक पुराने इंटरव्यू में एनडीटीवी को बताया था, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा और इस उम्र में मेरा सपना सच हो जाएगा. मैंने अभी अपने वीडियो को पोस्ट किया और सभी को पसंद आया. उन्हें उम्मीद है कि उनकी कहानी दूसरों को अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगी, चाहे वह किसी भी उम्र का हो. "यदि आप वृद्ध हैं तो यह मत सोचिए कि आप कुछ नहीं कर सकते." 

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!