बॉलीवुड का 62 साल पुराना क्रिकेट मैच का वीडियो वायरल, राज कपूर से खिलाफ खेले थे भाई तो दिलीप कुमार को देख वहिदा रहमान का ऐसा था रिएक्शन

एक मैच का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारे दिग्गज फिल्म कलाकार दिखाई दे रहे हैं. ये मुकाबला दो पक्के दोस्तों की टीमों के बीच हुआ. खास बात ये है कि भाई ने भाई के खिलाफ दूसरी टीम से मैच खेला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

क्रिकेट के फैंस की कमी तो बॉलीवुड में भी नहीं है. फिल्मी दुनिया की हस्तियों का ये खेल तब से फेवरेट है जब सिनेमा भी कलरफुल नहीं हुआ था. उस दौर में भी फिल्मी सितारे आपस में फ्रेंडली क्रिकेट मैच खेला करते थे. जिसमें फिल्म इंड्स्ट्री के सभी छोटे बड़े कलाकार खेल का हिस्सा बनते थे. और फिल्मी दुनिया की हसीनाएं उनकी हौसलाफजाई के लिए दर्शक दीर्घा में दिखाई देती थीं. ऐसे ही एक मैच का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारे दिग्गज फिल्म कलाकार दिखाई दे रहे हैं. ये मुकाबला दो पक्के दोस्तों की टीमों के बीच हुआ. खास बात ये है कि भाई ने भाई के खिलाफ दूसरी टीम से मैच खेला. 

भाई के खिलाफ भाई

सुहाना दौर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. जिस पर वीडियो कैप्शन है कि ये साल 1962 में बहुआ वेटर्सन आर्टिस्टों का चैरेटी मैच है. इस चैरेटी मैच में दो टीमें थीं एक टीम दिलीप कुमार की और दूसरी टीम राज कपूर की. शेयर हुए वीडियो में जो आवाज सुनाई दे रही है, वो आवाज राज मेहरा की है. जो बता रहे हैं कि इस खेल के लिए राज कपूर, शशि कपूर, शम्मी कपूर, दिलीप कुमार, प्राण, मुकरी, ओम प्रकाश, आनंद राज, विजय राज, मनोज कुमार जैसे कई सितारे मैदान में उतरे हैं. खास बात ये है कि शम्मी कपूर भाई राज कपूर की टीम से मैच नहीं खलते बल्कि वो दिलीप कुमार की टीम का हिस्सा बने हैं.

Advertisement

टॉस पर रिएक्शन

इस चैरिटी मैच को देखने बहुत सी एक्ट्रेस भी आई हैं. जिसमें वहिदा रहमान, नंदा, शोभा खोटे जैसी अदाकाराएं शुमार हैं. दिलीप कुमार को मैदान में आते देख वहिदा रहमान खुशी से ताली बजाती  दिख रही हैं. और वहीं जब राज कपूर की टीम मैच का टॉस जीत लेती है तब नंदा जोर जोर से तालियां बजाते दिख रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Film 'Dear Latika' के लिए Kanchan Pant को Spain में Best Director का Award मिला | NDTV India
Topics mentioned in this article