दूसरी शादी में 57 साल के आशीष विद्यार्थी ने किया पत्नी संग बिहू डांस, वेडिंग की नई तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन एक्टर आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थी. हालांकि शादी की केवल एक तस्वीर सामने आई थी. लेकिन अब उनकी दूसरी शादी की कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बीते दिन बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन यानी 57 वर्षीय एक्टर आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी की खबर ने फैंस को खुश कर दिया था. हालांकि इस शादी की एक ही तस्वीर सामने आई थी. लेकिन अब कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्टर को वाइफ रुपाली बरुआ को मंगलसूत्र पहनाते हुए और कपल को डांस करते हुए देखा जा सकता है. यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन पर फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं एक्टर आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी की अनदेखी तस्वीरें. 

हाल ही में एक्टर आशीष की कोलकाता में असम की फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ से शादी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैलीं. वहीं अब नई तस्वीरों में कपल को फैमिली के साथ इस शादी का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है. एक तस्वीर में जहां दोनों फैमिली के साथ पोज दे रहे हैं तो वहीं एक तस्वीर में आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ साथ में बिहू डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक तस्वीर में एक्टर वाइफ को मंगलसूत्र पहनाते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

न्यूज पोर्टल ईटाइम्स से अपनी शादी के बारे में बात करते हुए दिग्गज एक्टर ने कहा, "मेरे जीवन के इस पड़ाव पर, रूपाली से शादी करना एक असाधारण एहसास है. हमने सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टुगेदर किया. हम कुछ समय पहले मिले थे और इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया था. लेकिन हम दोनों चाहते थे कि हमारी शादी एक छोटा पारिवारिक मामला हो." गौरतलब है कि इससे पहले आशीष विद्यार्थी ने राजोशी विद्यार्थी से शादी की थी. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो यूट्यूब चैनल के जरिए आशीष विद्यार्थी अपनी अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हालांकि दशकों के करियर में आशीष विद्यार्थी हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी, उड़िया, मराठी और बंगाली सहित कई भाषाओं की फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. वहीं ज्यादात्तर फिल्मों में उन्हें विलेन की भूमिका निभाई है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. 

यह IIFA का समय है, हबीबी!

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल