52 गज का दामन ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, तीन साल में एक अरब 62 करोड़ बार देखा गया यह गाना

क्या आपको पता है सपना चौधरी को एक हरियाणवी सिंगर ने टक्कर दे दी है. जी हां ये सिंगर रेणुका पंवार हैं. इनका गाना 52 गज का दामन इतना हिट हुआ है कि इसने तेरी आंख्या का यो काजल को बहुत पीछे छोड़ दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
52 गज के दामन ने यूट्यूब पर मचाया गदर
नई दिल्ली:

हरियाणवी गानों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. जब भी हरियाणवी गाने का नाम आता है तो हर किसी के दिमाग में सबसे पहले सपना चौधरी और उनका गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' आता है. ये ऐसा गाना है जो हर पार्टी में एक बार तो बजता ही है और इसके लोग दीवाने हैं. पर क्या आपको पता है सपना चौधरी को एक हरियाणवीं सिंगर ने टक्कर दे दी है. जी हां ये सिंगर रेणुका पंवार हैं. इनका गाना 52 गज का दामन इतना हिट हुआ है कि इसने तेरी आंख्या का यो काजल को बहुत पीछे छोड़ दिया है.

Advertisement



 

व्यूज सुनकर चौंक जाएंगे आप 
52 गज का दामन गाने की बात करें तो इसे प्रांजल दहिया पर फिल्माया गया है. प्रांजल दहिया ने अपने ठुमकों से ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. ये गाना तीन साल पहले रिलीज हुआ था जिसे रेणुका पंवार ने गाया था. इस गाने को सिर्फ तीन साल में ही 1.6 बिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यूट्यूब पर इतने व्यूज तो बॉलीवुड गानों को भी नहीं मिलते हैं जितने इस हरियाणवी गाने को मिल चुके हैं.

सपना चौधरी का तोड़ा रिकॉर्ड
सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या का यो काजल को प्रांजल के 52 गज का दामन ने टक्कर दी है. तेरी आंख्या का यो काजल गाने की बात करें तो ये 6 साल पहले रिलीज हुआ था. इस गाने को अभी तक 495 मिलियन व्यूज मिले हैं. प्रांजल के गाने के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए अभी सपना को बहुत समय लगने वाला है. 52 गज क दामन गाना जब रिलीज हुआ था तब ये बहुत वायरल हो गया था. लोग आज भी इस गाने पर रील्स बनाकर शेयर करते हैं. ये रील्स वायरल हो जाते हैं और फंक्शन्स में भी लोग अब इस गाने पर खूब डांस करते हैं. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra : Ajith Pawar ने पेश किया बजट, Assembly Election से पहले बड़े एलान