काजोल ने शेयर की बचपन की अनदेखी फोटो, बताया कौन हैं उनकी लाइफ के दो बड़े शिक्षक

Kajol Childhood Photo: 5 सितंबर को टीचर्स डे पर एक्ट्रेस काजोल ने अपने बचपन की क्यूट फोटो शेयर की है, जिसमें वह मां के कंधे पर बैठी दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Kajol Childhood Photo With Mother Tanuja: 5 सितंबर को टीचर्स डे यानी शिक्षक का दिन सेलिब्रेट किया गया. इस मौके पर 50 वर्षीय एक्ट्रेस काजोल ने भी मां और दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा के साथ बचपन की फोटो शेयर की है. ग्रे स्केल फोटो में काजोल को उनकी मां के कंधे पर बैठे हुए देखा जा सकता है. इस खूबसूरत यादें ताजा करने वाली फोटो के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी जिंदगी में वह दो शिक्षक कौन हैं. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस और सेलेब्स ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. 

काजोल ने कैप्शन में लिखा, "मेरी लाइफ के दो सबसे बड़े शिक्षकों के लिए... मेरी मां जिन्होंने मुझे सभी सबक दिए और वह बच्चा मैं जिसने उन्हें अपने तरीके से सीखा.. ठोकरें खाना, गिरना, गलतफहमी और अनुभव करना.. मैं अब आप दोनों को बहुत साफ देख सकती हूं..." 

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद कमेंट सेक्शन में, सबा पटौदी ने दिल के इमोजी की एक सीरीज शेयर की है. एक फैन ने लिखा, "हे भगवान, जब वह बच्ची थी, तब भी उसकी इतनी पावरफुल आंखें और भौहें थीं?" एक अन्य फैन ने लिखा, "आप बचपन में चॉकलेट की तरह थीं, खाने में बहुत मीठी."

गौरतलब है कि पिछले साल काजोल ने टीचर्स डे के मौके पर अपने इंटरव्यू का एक मोंटाज वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी मां तनुजा, नानी शोभना समर्थ और परनानी रत्तन बाई के बारे में बात की थी और बताया कि कैसे उनका उनके जीवन पर असर पड़ा. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल फिल्मों के अलावा इन दिनों बैक टू बैक ओटीटी प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं, जिसमें द ट्रायल, लस्ट स्टोरीज 2 का नाम शामिल है. जबकि वह एक्शन थ्रिलर महारागिनी रानियों की रानी में नजर आएंगी, जिसमें वह  प्रभुदेवा के साथ 27 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल