डेढ करोड़ का बजट, 9 करोड़ की कमाई, 5 सुपरस्टार की इस फिल्म में जब लाल जोड़ा पहनते ही गायब हो जाती थी दुल्हन

70 से 80 के दशक का यह जानी दुश्मन शैतान गांव की लाल जोड़ा पहने दुल्हनों को मार देता था, जिसके कारण खौफ का माहौल था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
गांव की दुल्हनों का जानी दुश्मन था शैतान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कुछ हॉरर फिल्में ऐसी हैं, जो फैंस के बीच काफी चर्चा में रही हैं. हालांकि अब फिल्मों में डर से ज्यादा ग्लैमर नजर आता है. लेकिन 70 से 80 के दशक की एक फिल्म ऐसी है, जिसमें एक गांव से लाल जोड़ा पहनें दुल्हनें डोली से गायब हो जाती थीं. क्योंकि शैतान खास दिन का इंतजार करता है. इस फिल्म में एक दो यानी तीन नहीं पांच सुपरस्टार नजर आए थे. जबकि डेढ करोड़ के बजट में 9 करोड़ की कमाई इस फिल्म ने की थी. वहीं आज भी यह फिल्म यूट्यूब पर देखी जाती है, जो कि फैंस को खूब पसंद है.  

आप अभी भी इस फिल्म का नाम नहीं पहचान पाए. यह साल 1979 में आई फिल्म जानी दुश्मन है, जिसमें ज्वाला प्रसाद की शादी की पहली रात ही उसकी पत्नी दूध में  जहर मिलाकर दे देती है और वह मर कर एक शैतान बन जाता है. इसके बाद वह गांव में नई नई दुल्हनों को मार देता है. यह फिल्म काफी हिट हुई थी. 

Advertisement

इस फिल्म में सुनील दत्त, संजीव कुमार, जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा और विनोद मेहरा के साथ-साथ रेखा और रीना रॉय भी नजर आईं थीं. विकिपीडिया के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म का कम बजट की इस फिल्म को 1.3 करोड़ में बनाया गया था. जबकि 9 करोड़ फिल्म का कलेक्शन हुआ था. आज के समय में सुपर हिट फिल्म का होता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी
Topics mentioned in this article