Anushka Sharma और Virat Kohli की चौथी वेडिंग एनिवर्सरी पर देखें फैमिली की 5 सबसे खूबसूरत तस्वीरें

अनुष्का विराट ने साल 2017 में इटली में शादी की थी. दोनों की वेडिंग फोटोज मानों सोशल मीडिया पर धूम मचा रही थीं. तब से अब तक किसी भी सेलिब्रिटी की शादी क्यों ना हो विरुष्का (Viruska) का नाम जुबान पर आ ही जाता है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
A
नई दिल्ली:

साल 2021 की शुरुआत से ही सेलेब्स की शादी की लाइन लग गई है. छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा वेडिंग फोटोज आए दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हैं, ऐसे ही अपनी शादी से सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली जोड़ी में एक हैं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) . जी हां, दोनों ने साल 2017 में इटली में शादी की थी. दोनों की वेडिंग फोटोज मानों सोशल मीडिया पर धूम मचा रही थीं. तब से अब तक किसी भी सेलिब्रिटी की शादी क्यों ना हो विरुष्का (Viruska) का नाम जुबान पर आ ही जाता है. 

वहीं बता दें कि आज यानी की 11 दिसंबर को अनुष्का और विराट की चौथी वेडिंग एनिवर्सरी है. दोनों के इस खूबसूरत पेयर को पूरा करती हैं उनकी नन्ही बेटी वामिका (Vamika) तो चलिए आज उनके इस खास दिन पर देखते हैं. 5 सबसे खूबसूरत फैमिली फोटो.

Advertisement
Advertisement

पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि विराट कोहली बेटी वामिका के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि नन्ही वामिका कलरफुल बॉल्स के बीच में बैठी हुई हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही अनुष्का लिखती हैं- 'एक फ्रेम में मेरी दुनियां समा गई'

Advertisement
Advertisement

वहीं दूसरी तस्वीर नवरात्रि में ली गई थी. अष्टमी के मौके पर अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ हंसती नजर आ रही हैं. 

तीसरी तस्वीर तब की है जब वामिका 6 महीने की हो जाती हैं. इस मौके पर वे लिखती हैं- 'इसकी एक मुस्कान हमारे आस-पास का नजारा ही बदल देती है. उम्मीद करते हैं कि हम इसे खूब प्यार दे सकें' इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा वामिका को अपने ऊपर लिटाए हुए हैं और आसमान की ओर इशारा कर रही हैं.

वहीं ये विराट के द्वारा शेयर की गई तस्वीर है जिसमें तीनों रेस्टोरेंट में बैठे नजर आ रहे हैं और खाना इंजॉय कर रहे हैं. वहीं वामिका अपनी छोटी चेयर पर बैठ नजर आ रही हैं. 

वहीं पांचवी तस्वीर भी विराट कोहली ने अपने इंसटाग्राम हैंडल पर शेयर की है. यह तस्वीर विमेंस डे की है. जहां वामिका अपनी मां के साथ खेलती नजर आ रही हैं. 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी