बेपनाह खूबसूरती की मालकिन Madhuri Dixit की एक स्माइल पर मरते हैं करोड़ों, देखें 'मोहिनी' की 5 बेस्ट Photos

माधुरी दीक्षित की खूबसूरती और उनकी अदाओं के भारत ही नहीं दुनिया भर में चाहने वाले मौजूद हैं. आज की इस पोस्ट में हम आपको एक्ट्रेस की 5 सबसे खूबसूरत तस्वीर दिखाने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 20 mins
माधुरी दीक्षित की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जब भी सबसे सफल एक्ट्रेसेस और बेहतरीन डांसर की बात हो तो माधुरी दीक्षित का नाम सबसे पहले आता है. 90 के दशक में फिल्म की हिरोइन का अर्थ ही 'माधुरी दीक्षित' हुआ करती थीं. माधुरी की खूबसूरती और उनकी अदाओं के भारत ही नहीं दुनिया भर में चाहने वाले मौजूद हैं. 53 साल की उम्र में भी माधुरी वैसी ही खूबसूरत और हसीन नजर आती हैं. उनके चाहने वाले आज भी उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. माधुरी की इन पांच तस्वीरों में उनकी खूबसूरती की खास झलक हम आपको दिखा रहे हैं. 

कई दशक तक बॉलीवुड पर राज करने वालीं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का चेहरा बेहद मासूम और खूबसूरत है. इस तस्वीर में हाफ पोनीटेल बनाए माधुरी युवा दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. फिल्म 'दिल तो पागल है' के एक सीन के दौरान की इस तस्वीर में बिन गहनों और मिनिमल मेकअप में भी माधुरी की बेपनाह खूबसूरती ये बता रही है कि वह किसी गहनों की मोहताज नहीं हैं. इस फिल्म में माधुरी के अभिनय के साथ ही उनके डांस की भी खूब चर्चा हुई थी. 

माधुरी के चाहने वाले उनकी स्माइल को दुनिया की सबसे खूबसूरत मुस्कान बताते हैं. इस तस्वीर में खिलखिलाती माधुरी इस बात को साबित भी कर रही हैं. भारतीय पारंपरिक कपड़ों और गहनों में सजी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उनकी इस खिलती हुई मुस्कान पर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

Advertisement

'मोहनी' बन कर दर्शकों के दिलों पर राज करने वालीं माधुरी ने अपने तीन दशक से भी लंबे करियर में एक से बढ़कर एक चैलेजिंग किरदारों को बखूबी निभाया और उनके साथ इंसाफ किया है. इस तस्वीर में नजर आ रहा माधुरी दीक्षित का अल्ट्रा मॉडर्न अवतार उनके इन्ही किरदारों में से एक है  ग्लैमरस लुक में भी माधुरी के चेहरे की मासूमियत छिपती नहीं थी. तीखे नैन नक्स की मालकिन माधुरी हर लुक में बला की हसीन दिखती हैं.

हाल में माधुरी दीक्षित ने मराठी पहनावे में ये तस्वीर शेयर की थी. हरे रंग की सिल्क साड़ी में लिपटी माधुरी मराठी पारंपरिक गहने पहने नजर आ रही हैं. मोतियों का हार, कान में चांदबाली और नाक की नथ उनके इस लुक और खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

Advertisement

अक्सर ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आने वालीं माधुरी दीक्षित जब वेस्टर्न लुक में होती हैं तो और भी कहर बरपाती हैं. इस तस्वीर से ये बात तो साबित होती है कि माधुरी की खूबसूरती किसी मेकअप का मोहताज नहीं. बालों में फूल लगाए माधुरी किसी अप्सरा सी नजर आ रही हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: मलाइका अरोड़ा और डीन पांडे का योगा टाइम, कैजुअल आउटफिट में आईं नजर

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: जश्न के बीच जब जमीन पर बेहोश होकर गिरे Fans तब शो रूम कर्मचारी बने मसीहा