राज कपूर की पार्टी में 44 साल पहले सहमी दिखी थीं नीतू सिंह, नॉन ग्लैमरस रूप में नजर आईं जीनत अमान, देखें VIDEO

इस पार्टी में नजर आ रहे नामी गिरानी सितारों के बीच आपको अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी भी दिख जाएंगे. दोनों इस पार्टी में आकर राज कपूर से मुलाकात करते हैं. उस मौके पर जया भादुड़ी झुक कर राज कपूर के पैर छूती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
8
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कपूर खानदान का नाम जितना दमदार है, ये परिवार अपनी पार्टियों के लिए भी उतना ही यादगार माना जाता है. घर में किसी का बर्थडे हो या होली का मौका हो, कपूर परिवार की पार्टी हमेशा ही चर्चा में रही, जिसमें बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे शिरकत करते रहे हैं. उस दौर की पार्टीज में सादगी और अपने से सीनियर सितारों का सम्मान भी साफ दिखाई देता था, जिसकी गवाह है राज कपूर के घर हुई एक पार्टी, जिसमें सितारों का अलग ही अंदाज आपको दिखाई देगा. पार्टी भले ही स्टार फैमिली की है लेकिन सादगी ऐसी की सबको अपनी सी लगेगी. यही बात सितारों के लुक पर भी साफ लागू होती है.

कपूर परिवार का अंदाज

यू ट्यूब चैनल वाइल्ड फिल्म्स इंडिया ने एक वीडियो शेयर किया है, जो 80 के दशक में राज कपूर के घर हुई पार्टी का है. इस पार्टी में राज कपूर के साथ उनकी पत्नी कृष्णा कपूर भी दिखाई दे रही हैं. पार्टी में कपूर खानदान के सभी सदस्य भी मौजूद हैं. आप इस वीडियो में देख सकते हैं शशि कपूर राज कपूर से मिलने आते हैं. उनके अलावा रणधीर कपूर उनके पास आते हैं औऱ गले मिलकर जाते हैं. ऋषि कपूर भी एक शॉट में नजर आएंगे. शम्मी कपूर अपनी वाइफ के साथ राज कपूर से मुलाकात करते हैं. इस वीडियो को देखकर ये अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि नीतू सिंह और ऋषि कपूर की शादी तब तक नहीं हुई थी. क्योंकि नीतू सिंह, रेखा के साथ अलग से पार्टी में एंट्री लेती हैं.

Advertisement

जया बच्चन ने छुए पांव

इस पार्टी में नजर आ रहे नामी गिरानी सितारों के बीच आपको अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी भी दिख जाएंगे. दोनों इस पार्टी में आकर राज कपूर से मुलाकात करते हैं. उस मौके पर जया भादुड़ी झुक कर राज कपूर के पैर छूती हैं. सबसे ज्यादा चौंकाने वाला लुक जीनत अमान का लग सकता है. वैसे तो जीनत अमान बेहद ग्लैमर्स एक्ट्रेस हैं. इस पार्टी में भी वो बेहद खूबसूरत लुक में दिखाई दीं. फर्क केवल इतना था कि उनका लुक भी सादगी लिए हुए था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold