हर घंटे बिके 4000 टिकट, 30 करोड़ का बजट और 3 हफ्ते में कमाई पहुंची 100 करोड़ के पार, इस फिल्म ने चटाई सबको धूल

पिछले महीने रिलीज हुई एक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी फिल्म का क्रेज जारी है और बॉक्स ऑफिस पर पैसे छाप रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
1
नई दिल्ली:

पिछले महीने रिलीज हुई एक मलयालम फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी फिल्म का क्रेज जारी है और बॉक्स ऑफिस पर पैसे छाप रही है. सिनेमाघरों में मौजूद जूनियर एनटीआर की देवरा और करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर्स के बावजूद यह मलयालम फिल्म अच्छी कमाई कर ही है. इस फिल्म का नाम है अजयंते रैंडम मोशनम जिसे दर्शकों ने अब एआरएम नाम दे दिया है. जूनियर एनटीआर और करीना सहित दूसरे बड़े सितारों की फिल्मों को टक्कर देते हुए अपने कलेक्शन को आगे बढ़ाते जा रहा है. रिलीज के तीसरे हफ्ते में फिल्म ने 100 करोड़ी क्लब में एंट्री मार कर यह साबित कर दिया है कि फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच अभी भी क्रेज है.

हर घंटे 4 हजार टिकट

मलयाली फिल्म अजयंते रैंडम मोशनम को 2 अक्तूबर पर गांधी जयंती की छुट्टी का अच्छा फायदा मिला. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुक माय शो ऐप पर एआरएम की हर घंटे करीब 4 हजार टिकटों की बिक्री हुई है, जिससे यह साफ होता है कि रिलीज के कई हफ्ते बाद भी दर्शकों के बीच इस मूवी का क्रेज बरकरार है. फिल्म का निर्माण मैजिक फ्रेम के बैनर तले हुआ है. एआरएम मैजिक ब्रिक प्रोडक्शन हाउस की सबसे सफल फिल्म बन गई है. 15 साल पुराने इस प्रोडक्शन हाउस ने अब तक करीब 26 फिल्मों का निर्माण किया है जिसमें से अजयंते रैंडम मोशनम ने टॉप स्पॉट कैप्चर कर लिया है.

12 सितंबर को रिलीज हुई थी फिल्म

100 करोड़ी क्लब में एंट्री करने वाली मलयाली फिल्म अजयंते रैंडम मोशनम ने पिछले महीने यानी सितंबर में 12 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक दिया था. करीब 30 करोड़ में बनी इस फिल्म ने अपनी लागत से तीन गुना से भी ज्यादा कमाई कर ली है. एक्टिंग और सेलेक्शन के लिए खास पहचान रखने वाले टोविनो थॉमस के अलावा ऐश्वर्या राजेश, कृति शेट्टी, सुरभि लक्ष्मी, प्रमोद शेट्टी और बेसिल जोसेफ जैसे कलाकारों ने फिल्म में अहम भूमिका निभाई है. यह एक एक्शन एडवेंचर मूवी है जिसे जितिन लाल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को तमिल, तेलुगु और कन्नड़ के अलावा हिंदी और इंग्लिश में भी रिलीज किया गया था.


 

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: तेल के कुंए और समुद्री रास्ते के डर से क्या रूकेगा युद्ध ?