आदिपुरुष के मेकर्स की दर्शक सिनेमाघर तक लाने की कोशिशें जारी, प्रभास की 500 करोड़ की फिल्म के लिए घटाए गए 38 रुपये

आदिपुरुष को क्रिटिक्स ने रिजेक्ट कर दिया. जनता भी सिनेमाघर से दूरी बना रही है. लेकिन निर्माता हिम्मत हारने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब यह कदम उठाया गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

किसी भी फिल्म से मेकर्स को बहुत उम्मीदें होती हैं. फिर अगर फिल्म बिग बजट हो तो बहुत कुछ दांव पर लगा होता है. सबसे पहले तो फिल्म का बजट वसूलना ही बड़ी चुनौती होती है. उसके बाद फिल्म कितना फायदा कमाती है, नजर इस बात पर रहती है. कुछ ऐसी ही जुगत में आदिपुरुष के मेकर्स भी नजर आ रहे हैं. फिल्म को मिली आलोचनाओं, खबर वीएफएक्स और डायलॉग की वजह से ट्रोल होने के बावजूद वह हर वो कोशिश कर रहे हैं कि दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सकें. आदिपुरुष के निर्माताओं ने पहले फिल्म के हिंदी वर्जन की 3डी फिल्म की टिकट की कीमत 150 रुपये की थी. लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने टिकट की कटौती में फैसला करने का फैसला लिया है.

500 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'आदिपुरुष' को सिनेमाघरों में दिखाने के लिए निर्माताओं ने टिकट की कीमत 112 रुपये कर दी है. इस तरह 150 रुपये में से भी 38 रुपये की कटौती कर दी गई है. ताकि किसी तरह प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, वत्सल सेठ, देवदत्त नागे और सैफ अली खान की फिल्म को देखने के लिए दर्शक थिएटर तक आ सकें. आदिपुरुष को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है.

Advertisement

आदिपुरुष के मेकर्स ने बेशक यह फैसला लिया है लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें जबरदस्त ढंग से ट्रोल किया जा रहा है. एक कमेंट आया है, 'एक होते बेशर्म, फिर आते ढीठ, फिर महा ढीठ और उस के बाद आते हैं आदिरपुरुष के मेकर्स.' वही एक शख्स ने लिखा है कि मुझे लगा 112 रुपये आज का कलेक्शन है. वहीं एक कमेंट आया है, उसमें लिखा गया है कि 112 रुपये क्या एक रुपये कर दो फिर नहीं जाएंगे. जबकि एक सोशल मीडिया यूजर कह रहा है कि कुछ दिन वेट करो दोस्तों, 15 रुपये का हो जाएगा. इस तरह फिल्म को लेकर जमकर टांग खिंचाई की जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'