31 साल की उम्र में ही दीपिका, कैटरीना और आलिया को छोड़ दिया है पीछे, इस सिंगर की अमीरी जानकर लग जाएगा झटका

जब भी कभी किसी रिच एक्ट्रेस का जिक्र होता है तो जहन में आलिया, दीपिका या किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम आता है, लेकिन आज हम आपको बताते हैं कि इन सभी की नेटवर्थ को टक्कर देती 31 वर्षीय हॉलीवुड सिंगर के बारे में.

Advertisement
Read Time: 15 mins
31 साल की उम्र में ही इतनी अमीर हैं सेलेना गोमेज
नई दिल्ली:

हॉलीवुड फेमस सिंगर सेलेना गोमेज को आज कौन नहीं जानता. सिर्फ विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी उनकी खूब पापुलैरिटी है. 31 साल की इस हॉलीवुड सिंगर ने कड़ी मेहनत के दम पर ये मुकाम हासिल किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये सिंगर बॉलीवुड की कई बड़ी और फेमस एक्ट्रेस को नेटवर्थ के मामले में टक्कर देती हैं और सेलेना गोमेज की नेटवर्थ सुनते से ही आपको शॉक लग सकता है. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं ये हॉलीवुड सिंगर कितने करोड़ की मालकिन हैं. 

100-200 नहीं इतने करोड़ है सेलेना की नेटवर्थ

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेलेना गोमेज ने साल 2023 में अपनी नेटवर्थ का जो ब्योरा दिया उसके अनुसार उनकी नेटवर्थ इंडियन करेंसी में 783 करोड़ रुपए है. इतना ही नहीं सेलेना गोमेज के पास एक आलीशान घर और करोड़ों की कई महंगी गाड़ियां भी है. सेलेना इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली पहली महिला भी हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 422 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं और सोशल मीडिया के जरिए ही उनको करोड़ों रुपए की इनकम होती है.

Advertisement

सुर्खियों में रही है सेलेना गोमेज की पर्सनल लाइफ

जब सेलेना गोमेज की मां 16 साल की थीं तब उनका जन्म हुआ था. इसके बाद उनके माता-पिता अलग हो गए थे और उनका बचपन बहुत गरीबी में बीता. सेलेना ने एक बार कहा था कि वो इस बात से बहुत चिढ़ती थीं कि उनके माता-पिता साथ क्यों नहीं रहते. सेलेना ने अपनी कड़ी मेहनत की दम पर हॉलीवुड में अपना नाम बनाया, हालांकि ये सिंगर अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही है. साल 2008-09 के बीच उनका नाम प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ जोड़ा जाता था, इसके बाद 2010 से 2018 तक उन्होंने हॉलीवुड के सिंगर जस्टिन बीबर को डेट किया. इस बीच 2015 में उनका नाम रशियन जर्मन डीजे Zedd के साथ भी जोड़ा गया, फिर 2017 में उन्होंने The Weeknd को डेट किया, हालांकि उनसे भी अब सेलेना का ब्रेकअप हो चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India के Delhi पहुंचने के बाद कप्तान Rohit Sharma ने काटा केट | T20 World Cup