3 टीजर, 3 फिल्में, एक ही दिन रिलीज- 15 अगस्त पर ही नहीं दशहरा पर भी होने वाला है बॉक्स ऑफिस पर घमासान, खूब दिखेगा खून खराबा

बॉलीवुड में 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर महामुकाबला होने जा रहा है, वहीं साउथ भी इस टक्कर के मामले में पीछे नहीं है. तीनों फिल्मों के टीजर रिलीज हो चुके हैं और इनमें अनोखे तरीके का एक्शन भी देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
साउथ में भी होने जा रहा है खतरनाक मुकाबला
नई दिल्ली:

पंद्रह अगस्त वाले हफ्ते यानी की 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर एक साथ तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. जिनमें सनी देओल की गदर 2, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और रणबीर कपूर की एनिमल शामिल हैं. इस तरह एक दिन में तीन बड़ी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर महामुकाबला देखने को मिलेगा. इसी तरह का महामुकाबला तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी देखने को मिलेगा. साउथ इंडस्ट्री में भी दशहरा के मौके पर घमासान होने जा रहा है. तेलुगु सिनेमा में इस बार दशहरा पर तीन महारथियों नाता सिंघम नंदामुरी बालकृष्ण उर्फ एनबीके, रवि तेजा उर्फ मास महाराजा और राम पोथिनेनी की टक्कर देखने को मिलेगी. 

Advertisement

नाता सिंघम नंदामुरी बालकृष्ण उर्फ एनबीके की 'भगवंत केसरी'

'भगवंत केसरी'को अनिल रविपुडी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के टीजर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है और एनबीके को पहले कभी नहीं देखे गए अंदाज में देखा जा सकता है. काजल अग्रवाल फिल्म में लीड रोल में हैं और श्रीलीला भी अहम किरदार में नजर आएंगी. अर्जुन रामपाल फिल्म में नेगेटिल रोल में हैं और यह उनका टॉलीवुड डेब्यू भी है एस थमन फिल्म का म्यूजिक है. फिल्म का एक्शन वी वेंकट कोरियोग्राफ कर रहे हैं. 'भगवंत केसरी' दशहरा पर रिलीज होगी. टीजर से इशारा मिल जाता है कि फिल्म में जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा. 

Advertisement

रवि तेजा की 'टाइगर नागेश्वर राव'

रवि तेजा यानी मास महाराजा के नाम से मशहूर एक्टर की अगली फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' है जिसे वामसी ने डायरेक्टर किया है. फिल्म का टीजर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में जोरदार एक्शन रहने वाला है और रवि तेजा शानदार अंदाज में नजर आएंगे. नूपुर सेनन और गायत्री भारद्वाज रवि तेजा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म 20 अक्तूबर को दशहरा के मौके पर रिलीज होगी.

Advertisement

Advertisement

राम पोथिनेनी की 'बोयापति रैपो'

बोयापति श्रीनू और उस्ताद राम पोथिनेनी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बोयापति रैपो' की पहली झलक ने भी सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई थी. फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग चल रही है और इसलमें जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा. बोयापति रैपो' में एसएस थमन का म्यूजिक है. फिल्म श्रीलीला भी लीड रोल में है. फिल्म हिंदी समेत सभी साउथ इंडियन लैंग्वेंज में फिल्म 20 अक्तूबर को दशहरा के मौके पर रिलीज होगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India